हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

विजन डॉक्यूमेंट जारी करेगी नगर परिषद हमीरपुर, शहर की बड़ी समस्याओं का निकाला जाएगा तोड़

हमीरपुर की समस्याओं का तोड़ निकालने के लिए नगर परिषद हमीरपुर विजन डॉक्यूमेंट जारी करेगी.

By

Published : Jun 23, 2019, 3:02 PM IST

नगर परिषद हमीरपुर

हमीरपुर: नगर परिषद हमीरपुर जल्द ही अपना विजन डॉक्यूमेंट जारी कर शहर की बड़ी समस्याओं का तोड़ निकालेगी. इससे हमीरपुर शहर के लोगों को पार्किंग सिवरेज पेयजल सप्लाई कूड़ा एकत्रीकरण की समस्याओं से निजात दिलाने के प्रयास किए जाएंगे.


लोगों की दिनचर्या से सीधे तौर पर जुड़ी इन सुविधाओं को और बेहतर बनाने के लिए नगर परिषद हमीरपुर कार्य करेगी. नगर परिषद के अधिकारियों और पदाधिकारियों का दावा है कि आगामी 5 महीनों के भीतर यह विजन डॉक्यूमेंट जारी करें इसे धरातल पर लागू किया जाएगा.

विजन डॉक्यूमेंट जारी करेगी नगर परिषद हमीरपुर


बता दें कि शहर में सीवरेज पार्किंग और कूड़े एकत्रीकरण के समस्या विकराल रूप धारण करती जा रही है. यदि नगर परिषद विजन डॉक्यूमेंट लाती है तो हमीरपुर शहर की बड़ी समस्याओं से नागरिकों को निजात मिलेगी. हालांकि यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि नगर परिषद का विजन डॉक्यूमेंट धरातल पर लागू हो पाएगा अथवा नहीं.


नगर परिषद हमीरपुर के कार्यकारी अधिकारी एवं एसडीएम शशी पाल नेगी का कहना है कि शहर के प्रमुख समस्याओं के समाधान के लिए नगर परिषद जल्द ही अपना विजन डॉक्यूमेंट लाएगी और इन समस्याओं का समाधान बेहतर तरीके से किया जाएगा ताकि लोगों को दिक्कतों का सामना ना करना पड़े. उन्होंने कहा कि लगातार शहर में आबादी बढ़ रही है और हमें पार्किंग पेयजल सीवरेज बिजली इत्यादि मूलभूत सुविधाओं को सुदृढ़ बनाने की आवश्यकता है. इन सभी सुविधाओं को बेहतर बनाने के लिए नगर परिषद कार्य करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details