हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

भोटा में सपना सोनी चुनी गई अध्यक्ष, SDM ने पद-गोपनीयता की दिलाई शपथ

By

Published : Jan 18, 2021, 9:01 PM IST

भोटा में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया. इसमें जीते हुए सभी पार्षदों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई गई. इस मौके पर नायब तहसीलदार रामेश शर्मा समेत कई अन्य शामिल रहे.

Nagar Pachant Bhota
Nagar Pachant Bhota

बड़सर: नगर पचांयत भोटा में सोमवार को बड़सर के कार्यकारी एसडीएम ओपी शर्मा की अध्यक्षता में शपथ समारोह का आयोजन किया गया. इसमें सभी पार्षदों सपना सोनी, संजय धीमान, सुषमा बाला, राजो देवी, वीना देवी, अश्वनी सोनी, वलदेव राज को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई गई. इस मौके पर नायब तहसीलदार रामेश शर्मा समेत कई अन्य शामिल रहे.

सपना सोनी अध्यक्ष नियुक्त

शपथ समारोह में सभी पार्षदों ने सपना सोनी के नाम का समर्थन किया और उसके तुरन्त बाद सपना सोनी को अध्यक्ष नियुक्त किया गया. इसके बाद उपाध्यक्ष पद के लिए संजय धीमान को सभी पार्षदों की ओर से नामांकित किया गया. संजय धीमान को उपाध्यक्ष चुना गया. इसके बाद सभी पार्षदों की ओर से विशाल रैली का आयोजन किया. इसमें शिव मन्दिर से भोटा बाजार से गुजरते हुए विश्रामगृह तक रैली निकाली गई.

ताजपोशी के बाद जताया आभार

अध्यक्ष चुनी गई सपना सोनी और उपाध्यक्ष चुने जाने के बाद संजय धीमान ने भोटा नगर परिषद की जनता का आभार जताया. उन्होंने शहर में किसी भी चीज की कमी ना आने का आश्वासन दिया. चाहे वह विकास की बात हो या फंड की बात हो.

समर्थकों ने की जोरदार नारेबाजी

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता विनोद ठाकुर के समर्थकों ने विनोद ठाकुर जिन्दाबाद और प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के समर्थन में नारे लगाए. पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल और वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर के भी नारे लगाए. इस मौके पर भाजपा प्रवक्ता विनोद ठाकुर ने कहा कि ये मेरी जीत नहीं बल्कि सारे भोटा वासियों की जीत है.

ये भी पढ़ें-जीत के जश्न में दिग्गज दीप बजाज को नहीं भूली भाजपा, विधायक ने दिया सम्मान

ABOUT THE AUTHOR

...view details