हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

'नोटबंदी की आड़ में हुआ सबसे बड़ा घोटाला, Modi जाने वाले हैं इसलिए अनुराग भी बांध रहे बोरिया बिस्तर'

कांग्रेस के दिग्गज नेता विधायक राजेंद्र राणा ने मोदी सरकार और सांसद अनुराग ठाकुर पर जुबानी हमला बोला है. राणा ने कहा कि सबसे बड़ा घोटाला दुनिया में नोटबंदी की आड़ में किया गया है, जो आने वाले समय में सबके सामने आएगा.

By

Published : Mar 3, 2019, 9:40 AM IST

हमीरपुर: सुजानपुर में आयोजित महिला कांग्रेस सम्मेलन में कांग्रेस के दिग्गज नेता विधायक राजेंद्र राणा ने मोदी सरकार और सांसद अनुराग ठाकुर पर जुबानी हमला बोला है. राणा ने कहा कि सबसे बड़ा घोटाला दुनिया में नोटबंदी की आड़ में किया गया है, जो आने वाले समय में सबके सामने आएगा. राणा ने कहा कि अनुराग लोगों से हाथ मिलाने से और जमीन पर चलने से भी गुरेज करते हैं.

डिजाइन फोटो
राणा ने कहा कि 2014 में मोदी की लहर नहीं थी, झूठ का तूफान था. राफेल तो छोटा सा घोटाला है नोटबंदी सबसे बड़ा घोटाला है. राजेंद्र राणा ने कहा कि मोदी जी जाने वाले हैं और अनुराग ठाकुर ने भी अपना बोरिया बिस्तर बांध लिया है. तीन दफा सांसद बन गए थे लेकिन, धूमल साहब के हार के बाद अब नजर आने लगे हैं. पहले तो उन्हें दिल्ली मुंबई और दुबई से फुर्सत नहीं मिलती थी. लोगों से हाथ मिलाने से और जमीन पर चलने से भी गुरेज करते हैं. घोषणाएं करते हैं आसमान में जैसे हवाई जहाज उड़ता है. एम्स सेंट्रल यूनिवर्सिटी और रेलवे लाइन का निर्माण हो में ही हो रहा है. राणा ने कहा कि आज तो अखबारों में बयान पढ़कर हैरान हो गया कहते हैं कि नादौन में दो रेलवे स्टेशन बनाएंगे.हमीरपुर संसदीय क्षेत्र हमारी नाक का सवाल: चंदेलकार्यक्रम में मुख्यअतिथि हिमाचल प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष जैनब चंदेल उपस्थित रहीं. जेनब चंदेल ने टिकट आवंटन पर उन्होंने कहा कि उन्हें यह हक नहीं है. हमें हमीरपुर संसदीय सीट हर हाल पर जितनी है यह हमारी नाक का सवाल है.जन भावना से जुड़े हुए प्रत्याशी को ही कांग्रेस पार्टी टिकट देगी. महिला प्रत्याशी को टिकट आवंटन के सवाल पर अध्यक्ष ने कहा कि सर्वे के अनुसार टिकट आवंटन होगा. राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भी पिछले दिनों आयोजित दिनों सम्मेलन में कहा था कि सर्वे में जो महिला पहले दूसरे और तीसरे नंबर पर आएगी उन्हें टिकट अवश्य दिया जाएगा. साथ में हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव अभिषेक राणा व सैकड़ों महिलाएं उपस्थित रहीं.
विधायक राजेंद्र राणा
पार्टी जिसे भी टिकट देगी हम उसके साथ अभिषेक हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से टिकट के दावेदार अभिषेक राणा ने कहा कुछ ही दिनों में लोकसभा चुनाव दस्तक देने वाले हैं. प्रदेश की महिला कांग्रेस के अध्यक्ष जेनब चंदेल महिला सम्मेलन में पहुंचे हैं. राणा ने कहा कि आचार संहिता के बाद कांग्रेस हाईकमान चेहरे तय करेगी. पार्टी जिसे भी टिकट देगी हम उसके साथ हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details