हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नालियों की समुचित व्यवस्था न होने से तलाई गांव में फैल रहा है बारिश का पानी, लोग परेशान

By

Published : Jun 4, 2021, 9:26 AM IST

कलखर मार्ग पर जाहू पंचायत के तलाई गांव में नालियों का निर्माण न होने से सड़क पर बारिश का पानी फैल रहा है. हालांकि ग्रामीणों ने इस समस्या को लेकर लोक निर्माण विभाग सर्कल जाहू के कनिष्ठ अभियंता और सहायक अभियंता को लिखित तौर से कई बार सूचित कर चुके हैं, लेकिन आज दिन तक समस्या का कोई समाधान नहीं निकला.

shimla
फोटो

भोरंज/हमीरपुर: प्रदेश सरकार ने सड़कों की खराब दशा को सुधारने के साथ नालियों को व्यवस्थित करने के आदेश लोक निर्माण विभाग को दिए हैं. वहीं, सुपर हाईवे ऊना से कलखर मार्ग पर जाहू पंचायत के तलाई गांव में नालियों का निर्माण न होने से सड़क पर बारिश का पानी फैल रहा है. जिससे घरों को खतरा पैदा हो गया है. वीरवार रात बारिश होने के कारण तलाई गांव के पास सड़क ने खड्ड का रूप धारण कर लिया.

शिकायत के बाद भी समस्या का समाधान नहीं

वाहनों के गुजरने के दौरान सड़क का पानी घरों की दीवारों पर पड़ रहा है. इससे कच्चे मकानों की दीवारों में दरारें आने लगी है. हालांकि ग्रामीणों ने इस समस्या को लेकर लोक निर्माण विभाग सर्कल जाहू के कनिष्ठ अभियंता और सहायक अभियंता को लिखित तौर से कई बार सूचित कर चुके हैं, लेकिन आज दिन तक समस्या का कोई समाधान नहीं निकला.

ग्रामीणों की जिलाधीश से मांग

ग्रामीणों ने जिलाधीश हमीरपुर से समस्या के समाधान करने की मांग की है. भोरंज उप मंडल के सहायक अभियंता का कार्यभार देख रहे अनिल शर्मा ने कहा है कि जल्द ही समाधान निकाला जाएगा.

ये भी पढ़ें- कोरोना से मरने वाले परिवारों व विधवा हुई महिलाओं को राहत पैकेज दे सरकारः मुकेश अग्निहोत्री

ABOUT THE AUTHOR

...view details