हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jan 11, 2022, 8:22 PM IST

ETV Bharat / state

हमीरपुर में लापता का शव मिला, पुलिस कर रही जांच

सदर थाना हमीरपुर के तहत गाहरा में 1 महीने से ज्यादा समय से घर से लापता 56 वर्षीय व्यक्ति का शव संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद (Missing person found dead in Hamirpur) किया गया. मामले में सदर थाना पुलिस के मुताबिक 56 वर्षीय अश्वनी कुमार 6 दिसंबर 2021 से अपने घर से लापता था. उसके परिजनों ने 22 दिसंबर को गुमशुदगी की रिपोर्ट सदर थाना हमीरपुर में दर्ज करवाई (Missing registered in Hamirpur police station)थी. व्यक्ति गाहरा में गौशाला में काम करता था और अचानक घर से गायब हो गया था.

body found in check dam
हमीरपुर में लापता का शव मिला

हमीरपुर:सदर थाना हमीरपुर के तहत गाहरा में 1 महीने से ज्यादा समय से घर से लापता 56 वर्षीय व्यक्ति का शव संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद (Missing person found dead in Hamirpur) किया गया. मामले में सदर थाना पुलिस के मुताबिक 56 वर्षीय अश्वनी कुमार 6 दिसंबर 2021 से अपने घर से लापता था. उसके परिजनों ने 22 दिसंबर को गुमशुदगी की रिपोर्ट सदर थाना हमीरपुर में दर्ज करवाई (Missing registered in Hamirpur police station)थी. व्यक्ति गाहरा में गौशाला में काम करता था और अचानक घर से गायब हो गया था.

पुलिस व्यक्ति की तलाश में जुटी थी. इसी दौरान मंगलवार को किसी व्यक्ति ने गाहरा में चेक डैम के पास व्यक्ति के शव को देखा. व्यक्ति ने तुरंत इसकी सूचना सदर थाना हमीरपुर पुलिस को दी. पुलिस छानबीन के बाद मृतक अश्विनी कुमार के बेटे ने शव की शिनाख्त की. मामले में सदर थाना पुलिस शव का पोस्टमार्टम बुधवार को कराकर परिजनों को सौंपेगी. उसके बाद ही व्यक्ति की मौत के कारणों का भी खुलासा हो पाएगा. सदर थाना हमीरपुर के प्रभारी निर्मल सिंह ने बताया कि पुलिस मामले में छानबीन कर रही है. उन्होंने कहा कि व्यक्ति के शव की शिनाख्त की गई. बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा.

ये भी पढ़ें:Snowfall in Shimla: शिमला में बर्फबारी के 2 दिन बाद यातायात हुआ बहाल, डीसी ने सभी अधिकारियों को दिए ये आदेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details