हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

नगर परिषद हमीरपुर विजन डॉक्यूमेंट करेगी जारी, शहर की बड़ी समस्याओं का निकाला जाएगा तोड़

नगर परिषद हमीरपुर जल्द ही अपना विजन डॉक्यूमेंट जारी करेगी. इस विजन डॉक्यूमेंट द्वारा नगर परिषद शहर की बड़ी समस्याओं का तोड़ निकालेगी.

By

Published : Jul 18, 2019, 4:59 AM IST

Updated : Jul 18, 2019, 5:09 AM IST

नगर परिषद हमीरपुर

हमीरपुर: नगर परिषद हमीरपुर जल्द ही अपना विजन डॉक्यूमेंट जारी कर शहर की बड़ी समस्याओं का तोड़ निकालेगी. नगर परिषद के अधिकारियों और पदाधिकारियों का दावा है कि आगामी 5 महीनों में ये विजन डॉक्यूमेंट लागू किया जाएगा. जिसके तहत हमीरपुर शहर के लोगों की मूलभूत सुविधाओं को बेहतर बनाने के लिए काम किया जाएगा.

नगर परिषद हमीरपुर

जानकारी के अनुसार, नगर परिषद हमीरपुर द्वारा शहर के लोगों को पार्किंग, सीवरेज, पेयजल सप्लाई व कूड़ा एकत्रीकरण आदि जैसी समस्याओं से निजात दिलाने के प्रयास किए जाएंगे. गौरतलब है कि शहर में सीवरेज पार्किंग और कूड़े एकत्रीकरण के समस्या विकराल रूप धारण करती जा रही है.

ये भी पढे़ं-विदेशी पर्यटकों की गिनती का सरकारी सिस्टम हुआ ऑनलाइन, 24 घंटे में रिपोर्ट जमा करवाएंगे होटल संचालक

वहीं, अगर नगर परिषद विजन डॉक्यूमेंट लाती है तो हमीरपुर शहर की बड़ी समस्याओं से नागरिकों को निजात मिलेगी. हालांकि, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि नगर परिषद का विजन डॉक्यूमेंट धरातल पर लागू हो पाएगा या नहीं.

वीडियो

नगर परिषद हमीरपुर के कार्यकारी अधिकारी एवं एसडीएम शशी पाल नेगी का कहना है कि शहर के प्रमुख समस्याओं के समाधान के लिए नगर परिषद जल्द ही अपना विजन डॉक्यूमेंट लाएगी. इन समस्याओं का समाधान बेहतर तरीके से किया जाएगा ताकि लोगों को दिक्कतों का सामना न करना पड़े. उन्होंने कहा कि लगातार शहर में आबादी बढ़ रही है और पार्किंग, पेयजल, सीवरेज, बिजली इत्यादि मूलभूत सुविधाओं को सुदृढ़ बनाने की आवश्यकता है. इन सभी सुविधाओं को बेहतर बनाने के लिए नगर परिषद कार्य करेगी.

ये भी पढे़ं-इस दिन मंडी आएंगे CM जयराम, 70वें वन महोत्सव का करेंगे शुभारंभ

Last Updated : Jul 18, 2019, 5:09 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details