हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्वविद्यालय हमीरपुर: परिक्षाओं की संभावित तिथियां घोषित, जानें कब से शुरू होंगी परीक्षाएं

By

Published : Jan 29, 2022, 7:41 PM IST

हिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्वविद्यालय हमीरपुर(Himachal Pradesh Technical University Hamirpur) ने फरवरी-मार्च में प्रस्तावित परीक्षाओं की संभावित (technical university declared exam dates)तिथियां घोषित की है. 18 फरवरी से बीटेक, बी फार्मेसी सहित अन्य स्नातक और स्नातकोत्तर विषयों की परीक्षाएं शुरू होंगी.

Himachal Pradesh Technical University Hamirpur
हिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्वविद्यालय हमीरपुर

हमीरपुर:हिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्वविद्यालय हमीरपुर(Himachal Pradesh Technical University Hamirpur) ने फरवरी-मार्च में प्रस्तावित परीक्षाओं की संभावित (technical university declared exam dates)तिथियां घोषित की है. 18 फरवरी से बीटेक, बी फार्मेसी सहित अन्य स्नातक और स्नातकोत्तर विषयों की परीक्षाएं शुरू होंगी. तकनीकी विवि के परीक्षा नियंत्रक प्रो .राजेंद्र गुलेरिया ने कहा कि स्नातक विषयों में बीटेक (सभी कोर्स), बी आर्क, बी फार्मेसी, बीसीए, बीबीए, बीएचएमसीटी, बीएससी एचएम एंड सीटी, बी फार्मेसी (आयुर्वेद) के नियमित और रि-अपीयर व स्नातकोत्तर विषयों में एमटेक, एम फार्मा, एमबीए, एमबीए (पर्यटन), एमएससी भौतिक विज्ञान और पर्यावरण विज्ञान व पीजी डिप्लोमा योग के पहले सत्र की परीक्षाओं की संभावित तिथियां घोषित कर दी.

विद्यार्थी तकनीकी विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर परीक्षा तिथियां देख सकते हैं. आठ फरवरी को परीक्षा की फाइनल तिथियां घोषित की जाएगी. परीक्षा नियंत्रक ने कहा कि सभी परीक्षा केंद्रों पर कोविड महामारी को लेकर जारी प्रदेश सरकार और विश्वविद्यालय अनुदान आयोग के निर्देशों को पूरा पालन किया जाएगा. इस संबंध में सभी परीक्षा केंद्र अधीक्षकों और शिक्षण संस्थानों के प्राचार्यों/निदेशकों को हिदायत दी है. परीक्षाएं सुबह और शाम के सत्र में आयोजित की जाएगी.

ये भी पढ़ें :पंजाब चुनाव 2022: हिमाचल कांग्रेस विधायक सुखविंदर सिंह सुक्खू को आलाकमान ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details