हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हमीरपुर में युवक की हत्या का मामला: आरोपियों को फांसी देने की मांग

By

Published : Oct 7, 2020, 6:49 PM IST

कश्मीर गांव के युवक की हत्या मामले को लेकर गांव का एक प्रतिनिधिमंडल बुधवार को अतिरिक्त उपायुक्त हमीरपुर से मिला और हत्या मामले की गहनता से छानबीन करके दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग की है.

delegation demands ADC Hamirpur
प्रतिनिधिमंडल की एडीसी हमीरपुर से मांग

हमीरपुर:कश्मीर गांव के युवक की हत्या मामले को लेकर गांव का एक प्रतिनिधिमंडल बुधवार को अतिरिक्त उपायुक्त हमीरपुर से मिला और हत्या मामले की गहनता से छानबीन करके दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग की है. इस मौके पर जिला कांग्रेस कमेटी हमीरपुर अध्यक्ष राजेंद्र जार भी उपस्थित रहे.

वहीं, मृतक की मौसी पूनम धीमान ने जिला प्रशासन से मांग की है कि हमीरपुर पुलिस को मामले में गहनता से छानबीन करने के आदेश दें और हिरासत में लिए चारों आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाए, ताकि उन्हें न्याय मिल सके. इसके अलावा कांग्रेस जिला अध्यक्ष राजेंद्र जार ने कहा कि प्रशासन निष्पक्षता से जांच करें, ताकिर आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा मिले सके.

वीडियो

आपको बता दें कि मृतक युवक की मां राज धीमान पत्नी मौजी राम गांव व डाकघर कश्मीर तहसील गलोड़ ने शिकायत में बताया है कि 26 सितंबर 2020 को आरोपी ने अपने दो साथियों के साथ उनके घर से बेटे आशीष धीमान को नौकरी दिलाने का झांसा दिया और अपने घर ले गया. इसके बाद आशीष का शव 30 सितंबर को हमीरपुर पुलिस ने लंबलू क्षेत्र से बरामद किया था. उन्होंने प्रदेश सरकार से इस मामले में न्याय की गुहार लगाई है.

ये भी पढ़ें:नादौन: युवक की निर्मम पिटाई, पुलिस पर जबरदस्ती राजीनामा करवाने के आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details