हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हमीरपुर एसपी ने मीडिया से हुए रूबरू, कहा- कोरोना कर्फ्यू में व्यापारियों व लोगों का मिला रहा सहयोग

By

Published : May 21, 2021, 11:14 PM IST

एसपी हमीरपुर कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ने शुक्रवार को हमीरपुर जिला मुख्यालय में बाजार की गश्त के दौरान मीडिया कर्मियों से रूबरू होते हुए कही. जिला पुलिस हमीरपुर की ओर से कोरोना कर्फ्यू के नियमों को सुनिश्चित करने के लिए हर रोज बाजार में गश्त की जाती है. इसमें कोरोना कर्फ्यू जिला के व्यापारियों एवं स्थानीय लोगों का पुलिस प्रशासन को भरपूर सहयोग मिल रहा है. पुलिस की टीमें लगातार बाजारों में गश्त कर रही है और लोगों को कोरोना महामारी के प्रति जागरूक कर रही हैं.

corona-curfew
फोटो

हमीरपुर:कोरोना काल में लगाए गए कर्फ्यू में जिला के व्यापारियों एवं स्थानीय लोगों का पुलिस प्रशासन को भरपूर सहयोग मिल रहा है. यह बात एसपी हमीरपुर कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ने शुक्रवार को हमीरपुर जिला मुख्यालय में बाजार की गश्त के दौरान मीडिया कर्मियों से रूबरू होते हुए कही. जिला पुलिस हमीरपुर की ओर से कोरोना कर्फ्यू के नियमों को सुनिश्चित करने के लिए हर रोज बाजार में गश्त की जाती है.

एसपी हमीरपुर कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ने कहा कि सभी लोगों को अपनी जरूरत का सामान लेने के लिए बाहर आने की जरूरत है और जो लोग बाहर आ रहे हैं उनका पुलिस प्रशासन को पूरा सहयोग मिल रहा है. उन्होंने व्यापार मंडल का भी धन्यवाद किया है क्योंकि सभी व्यापारी वर्ग जिला प्रशासन के दिशा निर्देशानुसार 8:00 से 11:00 तक दुकानें खोल रहे हैं.

वीडियो..

कोरोना नियमों की अवहेलना के विरुद्ध होगी कार्रवाई

एसपी हमीरपुर ने सभी लोगों से अपील की है कि वह भविष्य में भी इस तरह से सहयोग करते रहे. उन्होंने कहा कि कोरोना कर्फ्यू में कुछ लोग कोरोना नियमों की अवहेलना भी कर रहे हैं उनके विरुद्ध भी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है और चालान काटे जा रहे हैं. कोरोना कर्फ्यू के बीच जिला पुलिस हमीरपुर ने सख्ती बढ़ा दी है.

पुलिस की टीमें बाजारों में कर रही गश्त

पुलिस की टीमें लगातार बाजारों में गश्त कर रही है और लोगों को कोरोना महामारी के प्रति जागरूक कर रही हैं. वहीं, बिना मास्क के बाजार में घूमने वालों पर पुलिस कड़ी कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें:ईसाई परिवार ने श्मशान घाट में दान कर दी मकान के लिए खरीदी लकड़ी, कहा: बाद में बना लेंगे घर

ABOUT THE AUTHOR

...view details