हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हमीरपुर: भाजपा-कांग्रेस के कई दिग्गजों की पंचायत चुनाव में हार, कांग्रेस के बजाए BJP को तगड़ा झटका

By

Published : Jan 23, 2021, 8:15 PM IST

हमीरपुर जिला में भाजपा और कांग्रेस के दिग्गजों को पंचायत चुनावों में हार का सामना करना पड़ा है. दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल और कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू के गृह जिला में बीजेपी और कांग्रेस के दोनों ही दिग्गजों को हार का सामना करना पड़ा है.

सुखविंदर सुक्खू, प्रेम कुमार धूमल
सुक्खू और धूमल (फाइल)

हमीरपुर: जिला हमीरपुर के पंचायती राज चुनावों में भाजपा और कांग्रेस के दिग्गजों को जनता ने रास्ता दिखा दिया है. पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल और कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू के गृह जिला हमीरपुर में भाजपा और कांग्रेस के दोनों ही दिग्गजों को जिला परिषद के चुनावों में हार का सामना करना पड़ा है. कांग्रेस की अपेक्षा भाजपा को तगड़ा झटका लगा है.

पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल (फाइल)

बीजेपी-कांग्रेस समर्थित प्रत्याशियों को मिली हार

पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के गृह जिला परिषद वार्ड से भाजपा समर्थित प्रत्याशी और जिला भाजपा के महामंत्री अभय वीर लवली को हार का सामना करना पड़ा है. इसके साथ ही अणु वार्ड से प्रदेश भाजपा कार्यसमिति के सदस्य बीना कपिल को भी हार का सामना करना पड़ा है. भाजपा के साथ ही कांग्रेस के जिला स्तर के नेताओं को भी हार का मुंह देखना पड़ा है.

कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुखविंदर सुक्खू (फाइल)

जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष को भी मिली हार

कांग्रेस के अनुसूचित जाति विभाग के जिला अध्यक्ष होशियार सिंह और जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष लेखराज को जिला परिषद के चुनावों में हार मिली है. इसके अलावा पंचायत प्रधान और बीडीसी के चुनावों में भी दोनों ही दलों के कई दिग्गजों को हार का मुंह देखना पड़ा है.

ये भी पढ़ेंःपूर्व CM के घर नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों का लगा तांता, धूमल ने सभी को दी जीत की बधाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details