हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हमीरपुर में छात्र अपहरण प्रयास मामले में नया मोड़, अभिभावकों ने FIR दर्ज कराने से किया इंकार

By

Published : Aug 23, 2019, 9:02 PM IST

कांगू में नाबालिग छात्र के अपहरण की कोशिश के मामले में नया मोड़ आ गया है. अभिभावकों ने पुलिस को मामले की सूचना देने के बाद अब एफआईआर दर्ज करवाने से मना कर दिया है.

hamirpur

हमीरपुर: जिला हमीरपुर के कांगू में नाबालिग छात्र के अपहरण के प्रयास के मामले में नया मोड़ आ गया है. अभिभावकों ने अब इस मामले में एफआईआर दर्ज करवाने से मना कर दिया है. बता दें कि वीरवार को बच्चे के अपहरण को लेकर अभिभावकों ने पुलिस को सूचित किया था. वहीं, पुलिस को मामले में अभी तक कोई लीड नहीं मिल सकी है.

बता दें कि पुलिस थाना नादौन के तहत कांगू में वीरवार दोपहर बाद अभिभावक ने पुलिस को फोन पर सूचना दी थी कि डीएवी स्कूल कांगू से लौटते वक्त उनके बच्चे का अपहरण करने का प्रयास किया गया. शिकायत में अभिभावकों ने कहा था कि जब उनका बच्चा घर से 100 मीटर की दूरी पर स्कूल बस से उतरा, तो एक लाल रंग की कार से बाहर निकले लोगों ने उनके बच्चे को गाड़ी में डालने का प्रयास किया. इसी दौरान बच्चे का स्कूल बैग उनके हाथ में आया लेकिन छात्र उनके चंगुल से छूटकर घर पहुंचा. इस पर बच्चे ने सारी घटना माता-पिता को बताई.

वहीं अब मामले में बच्चे के अभिभावकों ने एफआईआर दर्ज करवाने से मना कर दिया है. हालांकि इस मामले में पुलिस सतर्कता बरत रही है क्योंकि प्रदेश भर में बच्चों के अपहरण के मामलों को लेकर अफवाह लगातार सोशल मीडिया पर चल रही है जिस कारण अभिभावकों में खौफ है.

अभिभावकों ने FIR दर्ज कराने से किया इंकार

डीएसपी हेड क्वार्टर हितेश लखन पाल ने कहा कि अभिभावकों ने बच्चे के अपहरण की कोशिश की सूचना पुलिस को फोन दी थी. इसके बाद पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की है. उन्होंने कहा कि अभिभावकों ने आगामी कार्रवाई से मना कर दिया है लेकिन पुलिस अपने स्तर पर इस मामले में सतर्कता से जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: बिना बिल के पकड़ा 50 लाख का सोना और नग, इनकम टैक्स विभाग ने 3 लाख 40 हजार रुपये जुर्माना वसूला

ABOUT THE AUTHOR

...view details