हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

हमीरपुर से चोरी हुआ ट्रक 24 घंटे के भीतर कांगड़ा से बरामद, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

ऊना-नेरचौक हाई-वे से एक सीमेंट से भरा ट्रक चोरी हो गया. पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही ट्रक को कांगड़ा के रक्कड़ क्षेत्र से बरामद कर लिया.

By

Published : Jul 20, 2019, 12:55 PM IST

सीमेंट की बोरियों से भरा एक ट्रक हमीरपुर में चोरी हो गया.

हमीरपुर: जिला के तहत भोटा क्षेत्र में ऊना-नेरचौक हाई-वे के पास वीरवार रात एक सीमेंट से भरा ट्रक चोरी हो गया. ट्रक में करीब 240 सीमेंट की बोरियां थीं. जिला पुलिस हमीरपुर ने शिकायत मिलने के 24 घंटे के भीतर ही ट्रक को कांगड़ा के रक्कड़ क्षेत्र से बरामद कर लिया है.

ट्रक चालक राकेश कुमार निवासी अग्घार ने ट्रक को हाई-वे के किनारे खड़ा कर दिया और घर चला गया. चालक सुबह उठकर जैसे ही हाई-वे पर पहुंचा तो ट्रक वहां से गायब था. उसने तुरंत मालिक को सूचित किया और इसके बाद मामला पुलिस थाने में दर्ज करवाया गया.

वीडियो.

इसके बाद डीएसपी हेड क्वार्टर हितेश लखनपाल ने मामले में कार्य करते हुए कांगड़ा पुलिस को भी इस बारे में सूचित किया. उसके बाद हमीरपुर से कांगड़ा तक लगभग हर रास्ते पर नाकाबंदी कर दी गई. पुलीस ने बताया कि नाके को देखकर अज्ञात चोर ट्रक को सड़क किनारे पार्क कर वहां से फरार हो गया. डीएसपी हेड क्वार्टर हितेश लखन पाल ने बताया कि ट्रक को बरामद कर लिया गया है ट्रक में रखी सीमेंट की बोरियां भी बरामद कर लगी गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details