हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

चंबा शहर में वाहनों की आवाजाही पर पाबंदी, बारगाह में पार्क होंगे कर्मचारियों के वाहन

पुलिस विभाग द्वारा 2 किलोमीटर के दायरे में रहने वाले सरकारी कर्मचारियों से आग्रह किया गया है कि वे ड्यूटी पर वाहनों में सवार होने के बजाय पैदल ही कार्यालय का रुख करें.

By

Published : May 7, 2020, 8:10 AM IST

Restriction on movement of vehicles in Chamba city
चंबा शहर में वाहनों की आवाजाही पर पाबंदी

चंबा : शहर में आपातकालीन वाहन को छोड़कर अन्य शेष वाहनों की एंट्री पर पाबंदी लगाई गई है. डीसी कार्यालय चंबा में तैनात कर्मचारियों सहित पुलिस विभाग, विद्युत विभाग व अन्य विभागों के कर्मचारियों को अपने वाहनों को पुलिस ग्राउंड बारगाह में पाक करना होगा.

इस बारे पुलिस विभाग द्वारा सभी विभागों से सहयोग की अपील की गई है. इतना ही नहीं पुलिस विभाग द्वारा 2 किलोमीटर के दायरे में रहने वाले सरकारी कर्मचारियों से आग्रह किया गया है कि वे ड्यूटी पर वाहनों में सवार होने के बजाय पैदल ही कार्यालय का रुख करें.

पुलिस अधीक्षक डॉ मोनिका ने बताया कि शहर में पहुंचने वाली लोगों की भीड़ को देखते हुए सभी विभागों के कर्मचारियों के वाहनों को पुलिस ग्राउंड बारगाह में पार करने के आदेश दिए गए हैं. उन्होंने कहा कि जिलाधीश कार्यालय में कार्यरत कर्मचारियों, पुलिस विभाग के जवानों सहित अन्य विभागों के कर्मचारियों को अपने वाहनों को बारगाह में पार्क करना होगा. जिसके बाद वो अपने कार्यालयों तक पैदल आवाजाही करेंगे. इतना ही नहीं उन्होंने सभी कर्मचारियों से आग्रह किया है कि 2 किलोमीटर के दायरे में यदि वह आते हैं दो वह अपने कार्यालयों तक वाहनों के बजाय पैदल आवाजाही करें.

शहर में आपातकालीन वाहनों को छोड़कर सभी कर्मचारियों को अपने वाहन पुलिस ग्राउंड बारगाह में ही पार्क करने होंगे. पुलिस विभाग ने इसके लिए सभी विभागों का सहयोग मांगा है. पुलिस विभाग द्वारा कर्मचारियों से आग्रह किया गया है कि 2 किलोमीटर के दायरे में रहने वाले कर्मचारी अपने निजी वाहनों के बजाय पैदल ही कार्यालयों तक आने वह वापिस जाने व्यवस्था रखें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details