हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पांगी: कोरोना काल में हालात बद से बदतर, सुलभ शौचालय में ही आइसोलेट कर दिए मजदूर

By

Published : Apr 26, 2021, 8:46 PM IST

जनजातीय क्षेत्र पांगी में ठेकेदार काम के लिए अन्य प्रदेशों से मजदूरों को ला रहे हैं. हाल ही में एक ठेकेदार द्वारा 20 मजदूरों को लाया गया था. उनका कोरोना टेस्ट करने पर 5 लोग पॉजिटिव आए और 15 लोग निगेटिव. कोरोना पॉजिटिव मजदूरों को बस स्टैंड के पास सुलभ शौचालय में इसोलेट किया गया है.

Photo
फोटो

चंबा:कोरोना काल में मजदूरों को सबसे ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ता है. चंबा जिले के पांगी में तो मजदूरों की हालत दयनीय हो गई है. दरअसल यहां पर 5 कोरोना पॉजिटिव मजदूरों को
ठेकेदार ने बस स्टैंड के नजदीक वाले सुलभ शौचालय में आइसोलेट किया है.

शौचालय में आइसोलेट किए मजदूर

जनजातीय क्षेत्र पांगी में ठेकेदार काम के लिए अन्य प्रदेशों से मजदूरों को ला रहे हैं. हाल ही में एक ठेकेदार द्वारा 20 मजदूरों को लाया गया था. उनका कोरोना टेस्ट करने पर 5 लोग पॉजिटिव आए और 15 लोग निगेटिव. कोरोना पॉजिटिव मजदूरों को बस स्टैंड के पास सुलभ शौचालय में इसोलेट किया गया है. लोगों को बस स्टैंड के तरफ जाने में खतरा महसूस कर रहे हैं.

प्रशासन को थी मजदूरों के पॉजिटिव होने की जानकारी

स्थानीय लोगों का कहना है हिंदुस्तान के हालात इतने खराब तो नहीं है कि मजदूरों को सुलभ शौचालय में इसोलेट करना पड़ रहा है. पांगी प्रशासन को मालूम था कि पांच मजदूर पॉजिटिव आए हैं, फिर क्यों उन्हें सुलभ शौचालय में आइसोलेट किया गया.

मामले की जांच के आदेश जारी, कहीं और शिफ्ट किए जाएंगे मजदूर

आवासीय आयुक्त सुखदेव सिंह राणा ने बताया कि ठेकेदार के 5 मजदूरों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने की जानकारी मिली है. इसी के साथ यह जानकारी भी मिली है कि उनको सुलभ शौचालय में रखा गया है. इसकी छानबीन करने के आदेश दे दिए गए हैं. जल्द उन लोगों को कहीं और रखा जाएगा.

ये भी पढ़ें:कांग्रेस नहीं करती सरकार के फैसले का समर्थन, विक्रमादित्य से पूछा जाएगा समर्थन पर सवाल: कुलदीप राठौर

ABOUT THE AUTHOR

...view details