हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

चंबा: सीएम जयराम के बर्थडे पर जमकर झूमे बीजेपी कार्यकर्ता, देखें वीडियो

By

Published : Jan 6, 2020, 9:26 PM IST

डलहौजी भाजपा मंडल ने सोमवार को सुंडला में प्रदेश के मुख्यमंत्री के जन्मदिन के मौके पर पहले तो हलवा बांटा उसके बाद शुरू हुई चम्ब्याली नाटी , मेरा खिन्न्नु बड़ा उस्ताद हो हाय हाय मेरे खिन्युआ, इस पहाड़ी गाने में जिला मार्केटिंग कमेटी के अध्यक्ष, डीएस ठाकुर भाजपा जिला अध्यक्ष योग राज शर्मा जिला सचिव अशोक बकरिया सहित सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के जन्मदिन पर खूब नाटी डाली.

BJP workers of Chamba dance on CM Jairam birthday, सीएम जयराम के बर्थडे पर जमकर झूमे बीजेपी कार्यकर्ता
सीएम जयराम के बर्थडे पर जमकर झूमे बीजेपी कार्यकर्ता

चंबा: हिमाचल प्रदेश विधान सभा सत्र से नाटी की शुरुआत क्या हुई...अब पूरे प्रदेश में नाटी एक फैशन बनता जा रहा है. राजनेताओं के लिए नाटी हर जनसभा या किसी नेता के जन्मदिन पर आम बात हो गई है, आज हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का जन्मदिन था. फिर क्या था मौका भी और दस्तूर भी.

सीएम जयराम के बर्थडे पर जमकर झूमे बीजेपी कार्यकर्ता

डलहौजी भाजपा मंडल ने आज सुंडला में प्रदेश के मुख्यमंत्री के जन्मदिन के मौके पर पहले तो हलवा बांटा उसके बाद शुरू हुई चम्ब्याली नाटी , मेरा खिन्न्नु बड़ा उस्ताद हो हाय हाय मेरे खिन्युआ, इस पहाड़ी गाने में जिला मार्केटिंग कमेटी के अध्यक्ष, डीएस ठाकुर भाजपा जिला अध्यक्ष योग राज शर्मा जिला सचिव अशोक बकरिया सहित सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के जन्मदिन पर खूब नाटी डाली.

वीडियो.

एक से बढ़कर एक गाने पर पार्टी कार्यकर्ता बारिश में भी मुख्यमंत्री के जन्मदिन को सादगी के साथ नाटी संग मनाते दिखे.

ये भी पढ़ें- CAA के समर्थन में बिलासपुर में निकाली गई रैली, शहरवासियों को किया गया जागरूक

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details