हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

चंबा के टुंडी स्कूल में धूमधाम से मनाया गया वार्षिक समारोह, विधायक ने मेधावी छात्रों को किया सम्मानित

By

Published : Jan 22, 2020, 10:00 PM IST

सिहुंता की ग्राम पंचायत टुंडी के वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला टुंडी में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह बड़ी धूमधाम से मनाया गया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भटियात के विधायक विक्रम सिंह जरयाल ने शिरकत की. विधायक विक्रम जरयाल ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करने वाले विद्यार्थियों को 50,000 रुपये की राशि देने की घोषणा की. समारोह के अंत में स्कूल के मेधावी विद्यार्थियों को इनाम देकर समानित किया गया.

Annual prize distribution ceremony celebrated at Tundi School in Chamba, चंबा के टुंडी स्कूल में धूमधाम से मनाया गया वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह
चंबा के टुंडी स्कूल में धूमधाम से मनाया गया वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह

चंबा:जिला की तहसील सिहुंता की ग्राम पंचायत टुंडी के वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला टुंडी में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह बड़ी धूमधाम से मनाया गया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में भटियात के विधायक विक्रम सिंह जरयाल ने शिरकत की. इस दौरान विधायक विक्रम जरयाल ने स्कूल प्रांगण में बनाए शहीदों के स्मारक पर श्रृद्धासुमन अर्पित करने के बाद कार्यक्रम का आगाज किया.

समारोह की शुरूआत विद्यार्थियों ने सरस्वती वंदना की मनमोहक प्रस्तुति से की. इसके बाद विद्यार्थियों ने हिंदी, पहाड़ी, पंजाबी, राजस्थानी नृत्य और लघु नाटिका पेश किया. वहीं, स्कूल की एनएसएस ईकाई के स्वयं सेवियों ने पेड़ लगाओ,पर्यावरण बचाओ पर लघुनाटिका पेश की गई जिन्हें लोगों ने खूब सराहा. कार्यक्रम के दौरान स्कूल के प्रधानाचार्य सुरेंद्र कुमार ने वार्षिक रिपोर्ट पढ़कर वर्षभर की गतिविधियों से मुख्य अतिथि और बच्चों के अभिभावकों को अवगत करवाया.

वीडियो.

मुख्य अतिथि विक्रम जरयाल ने इस मौके पर कहा कि स्वच्छता और पढ़ाई के साथ साथ बच्चे खेलकूद प्रतियोगिताओं में भी भाग ले. विधायक ने बच्चों को नशे से दूर रहकर भविष्य संवारने की बात भी कही. विधायक ने कहा जल्द ही स्कूल के लिए अतिरिक्त कमरों का निर्माण और विद्यालय में चल रहे रिक्त पदों को भर दिया जाएगा. इस दौरान उन्होंने 10 दिन के भीतर ही स्कूल मैदान का कार्य आरंभ करने का ऐलान किया. जिसके लिए 10 लाख बजट का प्रावधान कर दिया गया है.

विधायक विक्रम जरयाल ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करने वाले विद्यार्थियों को 50,000 रुपये की राशि देने की घोषणा की. समारोह के अंत में स्कूल के मेधावी विद्यार्थियों को इनाम देकर समानित किया गया.

ये भी पढ़ें: 10 जिलों में पहुंची लैपटॉप की सप्लाई, जल्द आवंटन प्रक्रिया शुरू करेगा शिक्षा विभाग

ABOUT THE AUTHOR

...view details