हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शहीदों के परिवारों की मदद करेगा MC शिमला, अधिकारी और कर्मचारी सेलरी से करेंगे अंशदान

By

Published : Feb 23, 2019, 11:01 PM IST

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिजनों की मदद के लिए जहां केंद्र से लेकर राज्य सरकारें और विभिन्न सामाजिक संगठन आगे आ रहे हैं. वहीं, अब शिमला नगर निगम ने भी शहीदों के परिवारों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाएं हैं.

निगम मेयर कुसुम सदरेट

शिमला: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले मेंशहीद हुएजवानों केपरिजनोंकी मदद के लिए जहां केंद्र से लेकर राज्य सरकारें और विभिन्न सामाजिक संगठन आगे आ रहे हैं. वहीं, अब शिमला नगर निगम नेभी शहीदों के परिवारों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाएं हैं.

निगम मेयर कुसुम सदरेट

निगम नेइन परिवारोंकीआर्थिक सहायता करने का निर्णय लिया है. जिसके लिए निगम के मेयर, डिप्टी मेयर, पार्षद, निगम आयुक्त और निगम के सभी अधिकारी और कर्मचारी अपने वेतन में से कुछ अंशदान एकत्र करेंगे. इस एकत्र अंशदान को नगर निगम सीएम राहत कोष के माध्यम से शहीदों के परिवार तक पहुंचाएगा.

निगम मेयर कुसुम सदरेट ने कहा कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले से पूरा देश गमगीन है. देश के सभी राज्यों और शहरों में शहीदों के लिए श्रद्धांजलि दी जा रही है. नगर निगम शिमला के पार्षद, अधिकारी और कर्मचारी वर्ग भी इस दुखद हादसे से गमगीन हैं और सभी शहीदों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

निगम मेयर कुसुम सदरेट

मेयर ने कहा कि इस दुख की घड़ी में शहीदों के परिवार के लिए निगम कुछ सहायता राशि एकत्र करने जा रहा है. जिसे एकत्र कर निगम सीएम राहत कोष के माध्यम से शहीदों के परिवार तक पहुंचाया जाएगा ताकि निगम की ओर से शहीदों के परिवार के लिए सच्ची श्रद्धांजलि दी जा सके. उन्होंने कहाकि पुलवामा में जो आतंकी हमला हुआ है वो पाकिस्तान की एक कायराना हरकत है, जिसका सैनिक मुंहतोड़ जवाब देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details