हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

जेपी नड्डा के पास श्रीमद भगवत गीता लेकर पहुंचे अनुराग, ट्विटर पर कही ये बात

देश की राजधानी दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा से केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने मुलाकात की. इस दौरान अनुराग ठाकुर ने जेपी नड्डा को 'श्रीमद भगवत गीता' भेंट की.

By

Published : Jun 22, 2019, 2:50 PM IST

Updated : Jun 22, 2019, 3:12 PM IST

जेपी नड्डा से अनुराग ठाकुर ने की मुलाकात

नयी दिल्ली/शिमला: केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने आज देश की राजधानी दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की. इस दौरान अनुराग ठाकुर ने जेपी नड्डा को 'श्रीमद भगवत गीता' भेंट की. केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने जेपी नड्डा से मिलकर उनको बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनने पर बधाई दी है. बता दें कि जेपी नड्डा के बीजेपी कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद अनुराग ठाकुर की ये उनसे पहली मुलाकात थी.

मुलाकात के बाद अनुराग ठाकुर ने ट्विटर पर जेपी नड्डा के साथ एक फोट शेयर की. अनुराग ठाकुर ने ट्वीट कर लिखा, 'किताबें सच्ची मार्गदर्शक होती हैं और भाजपा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुलाकात के दौरान यथार्थ गीता की एक प्रति उन्हें भेंट कर उन्हें अपनी शुभकामनाएं दीं. मुझे पूरा विश्वास है की अपने अनुभव व परिश्रम से पार्टी को नई ऊंचाइयों पर लेकर जाएंगे'.

Last Updated : Jun 22, 2019, 3:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details