हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बच्चों को स्कूल से बाहर बुला रहे थे अज्ञात लोग, स्थानीय लोगों ने पकड़ा

By

Published : Aug 8, 2019, 7:24 PM IST

स्कूली बच्चों को कुछ अज्ञात लोग अपने पास बुला रहे थे. लोगों को मामला जब संदिग्ध लगा तो उनसे पूछताछ करने लगे. स्थानीय लोगों की पूछताछ से सहमे संदिग्ध वहां से भागने की कोशिश करने लगे. परन्तु लोगों की सतर्कता के चलते लोगों ने उन्हें पकड़ लिया.

बच्चों को स्कूल से बाहर बुला रहे थे अज्ञात लोग, स्थानीय लोगों को देखते ही भागे

बिलासपुर: जामली में उस समय डर का माहौल बन गया जब स्थानीय लोगों ने स्कूल के बाहर कुछ अज्ञात लोगों को स्कूल से बाहर बुलाते देखा. स्थानीय लोगों ने लगातार उन पर नजर बनाई रखी और मौका मिलते ही उन पर धावा बोल दिया.

स्थानीय लोगों के अनुसार स्कूली बच्चों को कुछ अज्ञात लोग अपने पास बुला रहे थे. लोगों को मामला जब संदिग्ध लगा तो उनसे पूछताछ करने लगे. स्थानीय लोगों की पूछताछ से सहमे संदिग्ध वहां से भागने की कोशिश करने लगे. परन्तु लोगों की सतर्कता के चलते लोगों ने उन्हें पकड़ लिया.

मामले की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस दल ने संदिग्धों को हिरासत में लिया. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि ये लोग बिलासपुर के जामली में कंबल बेचने आए थे.

बिलासपुर एसपी साक्षी वर्मा ने बताया कि अज्ञात लोगों से पूछताछ की जारी है. थाना सदर में उनका रिकॉर्ड भी चेक करवाया गया है, जिससे पता चला है कि ये लोग बाहरी राज्य के हैं और यंहा पर कम्बल बेचने का काम करते हैं.

ये भी पढ़े: बारिश के साथ ही प्रदेश में भूस्खलन का दौर जारी, शनान में चट्टान गिरने से मलबे में दबी कार व बाइक

ABOUT THE AUTHOR

...view details