हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों पर प्रशासन ने कसा शिकंजा, 12 बजे के बाद दुकानें करवाई बंद

कर्फ्यू का उल्लंघन करने वाले ऐसे दुकानदारों के खिलाफ शिकंजा कसते हुए डीएसपी संजय शर्मा मौके पर पहुंचे. उन्होंने दुकानदारों को कड़ी चेतावनी दी.

By

Published : Apr 22, 2020, 3:38 PM IST

Administration tightening curfew violators
12 बजे के बाद शहर की करवाई दुकानें बंद

बिलासपुर: कोरोना वायरस के खतरे के मद्देनजर लगाए गए कर्फ्यू के दौरान बिना मंजूरी के दुकानें खोलने वालों और ढील का गलत फायदा उठाने वालों के खिलाफ जिला प्रशासन ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. बिलासपुर शहर में जहां एसडीएम सदर रामेश्वर दास ने बिना अनुमति लिए खोली गई दुकानों का निरीक्षण किया. वहीं, 12 बजे के बाद दुकानें खोलकर कर्फ्यू का उल्लंघन करने वाले दुकानदारों के खिलाफ शिकंजा कसते हुए डीएसपी संजय शर्मा मौके पर पहुंचे.

इस दौरान दुकानदारों को कड़ी चेतावनी दी गई कि कर्फ्यू के नियमों का उल्लंघन करने वाले दुकानदारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. बिलासपुर बस अड्डा के पास बिना अनुमति की खुली दुकानों का निरीक्षण किया. इस दौरान कुछ मोबाइल रिपेयर की दुकानें बिना परमिशन के खुली हुई पाई गई, जिन्हें एसडीएम ने तुरंत प्रभाव से बंद करवाया.

जिला प्रशासन ने कर्फ्यू के दौरान दी गई ढील के दौरान संबंधित दुकानों को खोलने के लिए एसडीएम से अनुमति लिया जाना अनिवार्य किया गया है, लेकिन कुछ दुकानदारों ने बिना परमिशन के ही दुकानों को खोल दिया था. वहीं, बिलासपुर शहर में 12 बजे के बाद भी कई दुकानें खुली रही.

वीडियो

बता दें कि बिलासपुर में दुकानदारों ने बिना मंजूरी के ही दुकानें खोल दीं, जिस पर प्रशासन ने सख्त कदम उठाते हुए उनकी दुकानें बंद करवा दी. बिलासपुर एसडीएम रामेश्वर शर्मा ने कहा कि परमिशन वाली दुकानें ही खोली जा सकती है. अगर कोई दुकानदार अपनी मर्जी से दुकान खोल देता है तो मौके पर ही कार्रवाई अमल में लाई जाएंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details