हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

गरामौड़ा में खाई में गिरा वाहन, चालक की मौके पर मौत

गरामौड़ा में एक गाड़ी करीब 150 फीट गहरी खाई में गिर गई. इस हादसे में वाहन चालक की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस थाना स्वारघाट की टीम इंस्पेक्टर विरोचन नेगी की अगुवाई में मौके पर पहुंची और चालक के शव को बाहर निकाला.

By

Published : Nov 8, 2020, 6:28 AM IST

Concept photo
कॉन्सेप्ट फोटो.

बिलासपुर:राष्ट्रीय उच्च मार्ग-205 चंडीगढ़-मनाली पर शनिवार शाम को गरामौड़ा पर एक गाड़ी करीब 150 फीट गहरी खाई में गिर गई. इस हादसे में वाहन चालक की मौके पर ही मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार यह गाड़ी राख लोड करके बरमाणा की तरफ जा रहा थी. तभी गरामौड़ा में चढ़ाई के दौरान अनियंत्रित होने के बाद सड़क से करीब 150 फुट नीचे लुढ़का गई. हादसे में चालक गाड़ी के अंदर बुरी तरह फंस गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

हादसे का पता चलने के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने वाहन चालक के शव को बाहर निकालने की कोशिश की और हादसे की सूचना स्वारघाट पुलिस को दी.

सूचना मिलते ही पुलिस थाना स्वारघाट की टीम इंस्पेक्टर विरोचन नेगी की अगुवाई में मौके पर पहुंची और चालक के शव को बाहर निकाला. मृतक वाहन चालक की पहचान जसपाल सिंह (25) पुत्र हरनाम सिंह निवासी गांव बरुआल तहसील आनंदपुर साहिब जिला रूपनगर के रूप में हुई है.

डीएसपी मुख्यालय संजय शर्मा ने बताया कि मामले में आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

ये भी पढ़ें:लाखों की ठगी करने वाला शातिर गिरोह गिरफ्तार, लोगों को नौकरी का देते थे झांसा

ABOUT THE AUTHOR

...view details