हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Oct 4, 2020, 6:46 PM IST

ETV Bharat / state

श्री नैना देवी में आज भारी संख्या में पहुंचे श्रद्धालु, कोरोना नियमों का किया गया पालन

शक्तिपीठ श्री नैना देवी में आज रविवार के दिन पंजाब हिमाचल हरियाणा दिल्ली और अन्य प्रदेशों से भारी संख्या में श्रद्धालुओं ने माता के दर्शन किए और अपने घर परिवार के लिए सुख समृद्धि की कामना की. सुरक्षाकर्मियों ने और पुलिसकर्मियों ने यह सुनिश्चित करवाया कि श्रद्धालु मास्क लगाकर ही माता के दर्शन करें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें.

Devotees arrived in large numbers in Shri Naina Devi today
फोटो.

बिलासपुर: हिमाचल प्रदेश के विश्व विख्यात शक्तिपीठ श्री नैना देवी में आज रविवार के दिन पंजाब हिमाचल हरियाणा दिल्ली और अन्य प्रदेशों से भारी संख्या में श्रद्धालुओं ने माता के दर्शन किए और अपने घर परिवार के लिए सुख समृद्धि की कामना की.

श्रद्धालुओं की भीड़ को देखते हुए सुबह 4:00 बजे मंदिर के कपाट खोल दिए गए थे. मंदिर अधिकारी हुसन चंद के निर्देशानुसार श्रद्धालुओं को सुबह से ही लाइनों में माता के दर्शनों के लिए भेजा गया. जिससे भीड़ पर नियंत्रण कायम रहा, जबकि मंदिर के रजिस्ट्रेशन केंद्र पर श्रद्धालुओं का पंजीकरण करके उन्हें मंदिर भेजा गया.

वीडियो.

सुरक्षाकर्मियों ने और पुलिसकर्मियों ने यह सुनिश्चित करवाया कि श्रद्धालु मास्क लगाकर ही माता के दर्शन करें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें. हालांकि दोपहर की आरती के समय मंदिर बंद हुआ उस समय श्रद्धालुओं का तांता लग गया, लेकिन तेज निकासी के कारण श्रद्धालुओं की भारी भीड़ पर भी नियंत्रण कायम रहा और माता जी के दर्शन करके श्रद्धालु खुशी-खुशी अपने घरों को लौटे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details