हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

हिमाचल में चारों सीटों पर खिला कमल, अनुराग की रिकॉर्ड तोड़ जीत पर जमकर झूमे कार्यकर्ता

लोकसभा चुनाव में हमीरपुर संसदीय सीट से भारी मतों से जीतने पर अनुराग ठाकुर ने जनता का धन्यवाद किया है. जीत की खुशी में अनुराग ठाकुर को कार्यकर्ताओं ने कंधे पर उठा कर, पटाखे चलाते हुई जीत का जश्न मनाया. प्रदेश में बीजेपी की जीत के बाज जश्न मनाने का सिलसिला लगातार जारी है.

By

Published : May 23, 2019, 7:29 PM IST

बीजेपी की जीत पर कार्यकर्ताओं का जश्न

बिलासपुर: हिमाचल प्रदेश की सबसे हॉट सीट हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से बीजेपी के प्रत्याशी व पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने रिकॉर्ड तोड़ जीत दर्ज की है. अनुराग की जीत के बाद कार्यकर्ताओं में भी खुशी का माहौल है.

बीजेपी की जीत पर कार्यकर्ताओं का जश्न

बिलासपुर में अनुराग ठाकुर की जीत के बाद बीजेपी कार्यकर्ता रिमझिम बरसात की फुहारों में जमकर झूमे. जिस दौरान भाजपा प्रदेश मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कहा कि बीजेपी ने नारा दिया था 'अबकी बार, चार के चार' और जनता के आशीर्वाद से हिमाचल में एक बार फिर 2014 की तरह चारों सीटों पर कमल खिला है. इस बार बीजेपी के सभी प्रत्याशियों ने भारी बहुमत से प्रदेश में जीत दर्ज की है.

बीजेपी की जीत पर जनता का अभिवादन

वहीं, बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने बताया कि अनुराग ठाकुर ने अपनी जीत का चौका लगाया है और कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर को मुंह की खानी पड़ी है. उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने पहले से ही मन बनाया हुआ था कि जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में देश में विकास हुआ है, उसे देखते हुए पीएम मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाना है. जिसके चलते प्रदेश की जनता ने हिमाचल समेत पूरे देश में बीजेपी के अधिकतर प्रत्याशियों को भारी बहुमत से जीत दिलाई है.

बीजेपी की जीत पर झूमती महिलाएं

ABOUT THE AUTHOR

...view details