हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पहले की चोरी बाद में मकान में लगा दी आग, घर से गहने चोरी

By

Published : Jun 4, 2021, 7:08 PM IST

बिलासपुर के डियारा सेक्टर में चोरी का एक मामला सामने आया है. चोरी को अंजाम देने के बाद चोरों ने घर में आग लगा दी. पुलिस ने इस मामले में एक स्थानीय युवक को पकड़ने में सफलता हासिल की है

बिलासपुर में चोरी
फोटो.

बिलासपुर: सदर पुलिस थाना बिलासपुर के डियारा सेक्टर में चोरी का एक मामला सामने आया है. चोरी को अंजाम देने के बाद चोरों ने घर में आग लगा दी. आग लगने से कमरे में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची अग्निशमन विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया. गनीमत रही कि घर में रखे दो गैस सिलेंडर तक आग नहीं पहुंची.

पुलिस ने इस मामले में एक स्थानीय युवक को पकड़ने में सफलता हासिल की है, जिससे पूछताछ की जा रही है. जानकारी के मुताबिक मकान मालिक पिछले काफी समय से शिमला में रह रहे हैं. दो दिन पहले भी चोरों ने घर के ताले तोड़े थे, जिसके चलते मकान मालिक बिलासपुर पहुंच गए थे. बीती रात जब घर के सदस्य तीसरी मंजिल पर सो रहे थे, तो चोरों ने दूसरी मंजिल में घुस कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया और कमरे में आग लगा दी. डीएसपी हेक्वार्टर राजकुमार ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है. मामले को लेकर एक युवक से पूछताछ की जा रही है.

वीडियो.

चोर उड़ा ले गए लाखों की नकदी और गहने, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details