हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

फरार आरोपी को बिलासपुर पुलिस ने बद्दी से दबोचा, देसी कट्टा और 5 कारतूस भी किए बरामद

By

Published : Feb 26, 2019, 4:00 AM IST

घुमारवीं बाजार में कपड़ों की दुकान में 18 नवंबर को हुई मारपीट मामले में पुलिस ने तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी से देसी कट्टा और पांच कारतूस भी बरामद कर लिए गए हैं

accused arrested in baddi

बिलासपुर: घुमारवीं बाजार में कपड़ों की दुकान में 18 नवंबर को हुई मारपीट मामले में पुलिस ने तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि मारपीट मामले में एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ था. दरअसल मामले के तीन आरोपियों में से दो को पहले ही बिलासपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था और एक आरोपी फरार था जिसे रविवार को पुलिस ने बद्दी से गिरफ्तार किया है.

accused arrested in baddi
क्या था पूरा मामलाशिकायतकर्ता प्रशांत धर्माणी ने घटना के बाद पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज करवाई जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जिसे अब कोर्ट में पेश किया जाएगा. पुलिस को दी शिकायत में शिकायतकर्ता ने बताया था कि तीन लड़कों ने उसके ऊपर डंडे और रॉड के साथ जानलेवा हमला किया था. मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार भी किया था, लेकिन कुछ समय बाद आरोपियों को कोर्ट से जमानत मिल गई, लेकिन मामले का तीसरा आरोपी सौरभ पटियाल ऊर्फ फांदी फरार था जिसे रविवार को बद्दी से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने शिकायत के बाद से ही फरार आरोपी का मोबाइल लोकेशन पर लगा रखा था, लेकिन वह अपने ठीकाने बदलता रहता था.डीएसपी राजेंद्र कुमार जसवाल ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और लड़ाई झगड़े के समय मौजूद हथियार जिनमें एक देसी कट्टा और पांच कारतूस भी बरामद कर लिए गए हैं. पुलिस फिलहाल आगामी कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details