हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हरोली में मुकेश अग्निहोत्री ने किया शक्ति प्रदर्शन, युवा कार्यकर्ताओं में भरा जोश

By

Published : Mar 6, 2022, 5:14 PM IST

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने रविवार को अपने गृह विधानसभा क्षेत्र हरोली में कांग्रेस (Haroli Youth Congress) के युवा कार्यकर्ताओं के साथ अपनी ताकत दिखाई. हरोली विधानसभा क्षेत्र के सलोह में हरोली युवा कांग्रेस द्वारा युवा चेतना रैली (Chetna rally in UNA) का आयोजन किया गया, जिसमें नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने विशेष रूप से शिरकत करते हुए युवा कार्यकर्ताओं को इसी साल होने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी की जीत के लिए टिप्स दिए.

Mukesh Agnihotri in Haroli
हरोली में मुकेश अग्निहोत्री

ऊना: इसी साल होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर सियासी दलों ने अपने कार्यकर्ताओं को सक्रिय करना शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री भी लगातार अपने गृह विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस के विभिन्न मोर्चों प्रकोष्ठों के साथ बैठकें कर उन्हें चुनावों के लिए अभी से तैयार कर रहे हैं. रविवार को हरोली के सलोह में ब्लॉक युवा कांग्रेस (Haroli Youth Congress) ने युवा चेतना रैली का (Chetna rally in UNA) आयोजन किया. ब्लॉक युवा कांग्रेस के अध्यक्ष प्रशांत राय की अगुवाई में आयोजित की गई इस चेतना रैली में नेता प्रतिपक्ष विशेष रूप से मौजूद रहे.

सलोह चौंक पर पहुंचते ही युवा कार्यकर्ताओं ने मुकेश अग्निहोत्री का जोरदार स्वागत करते हुए उन्हें सभा स्थल तक अपने कंधों पर बिठाकर पहुंचाया. इस दौरान कांग्रेस के युवा कार्यकर्ताओं में खासा जोश देखने को मिला, जहां युवा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार के विरुद्ध नारेबाजी की. युवा चेतना रैली के दौरान मुकेश अग्निहोत्री ने युवा कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनावों (Himachal vidhansabha election 2022) में कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करने के लिए अभी से मैदान में डट जाने का आह्वान किया और कार्यकर्ताओं को प्रदेश की भाजपा सरकार की नाकामियों को जन-जन तक पहुंचाने की भी अपील की.

मुकेश अग्निहोत्री.

इस दौरान मुकेश अग्निहोत्री ने प्रदेश में सत्तासीन भाजपा सरकार पर जमकर जुबानी तीर छोड़े. मुकेश अग्निहोत्री ने भाजपा सरकार को युवा विरोधी करार देते हुए कहा कि जयराम सरकार ने प्रदेश के युवाओं से धोखा करते हुए बाहरी राज्यों के लोगों को नौकरियां दी गई और अगर प्रदेश में किसी को नौकरी मिली भी, तो सिर्फ दो विधानसभा क्षेत्रों के लोगों को. मुकेश ने भाजपा सरकार पर माफिया राज को संरक्षण देने के आरोप जड़े और अवैध पटाखा फैक्ट्री ब्लास्ट (Una cracker factory blast case) मामले में पुलिस सहित विभिन्न विभागों पर कोई कार्रवाई न करने पर भी रोष जताया. उन्होंने कहा कि अब भाजपा का प्रदेश की सत्ता से बाहर होने का समय आ गया है.

ये भी पढ़ें:विधानसभा में सीएम जयराम और जगत सिंह नेगी की नोकझोंक के बाद किन्नौर में कांग्रेस-भाजपा आमने-सामने

ABOUT THE AUTHOR

...view details