हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

बाइक और पिकअप की टक्कर में गर्भवती महिला की मौत, पति और एक बेटा अस्पताल में भर्ती

उना में रोड एक्सीडेंट (road accident in Una ) में एक गर्भवती महिला की मौत हो गई. इस हादसे में महिला के पति और तीन साल के बच्चे को गंभीर चोटें आईं हैं. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Aug 19, 2021, 5:59 PM IST

Updated : Aug 19, 2021, 7:04 PM IST

road accident in Una
उना में रोड एक्सीडेंट

ऊना: जिला ऊना में सड़क हादसे के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. गुरुवार को उपमंडल बंगाणा के तहत थानाकलां में एक सड़क हादसे में गर्भवती महिला की मौत हो गई, जबकि हादसे में महिला के पति और 3 साल का बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मृतका की पहचान हमीरपुर जिला के तहत पड़ते बणी गांव निवासी रीता देवी पत्नी विनोद कुमार के रूप में हुई है. जानकारी के अनुसार हमीरपुर के बणी निवासी विनोद कुमार अपनी पत्नी रीता देवी और 3 वर्षीय बच्चे के साथ बाइक पर सवार होकर अपने ससुराल बंगाणा के सकौन जा रहा थे. इसी बीच थानाकलां में विपरीत दिशा से आ रहे पिकअप ट्राले के साथ उनकी बाइक की टक्कर हो गई.

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों ने हादसे में घायल तीनों को उपचार के लिए सीएचसी थानाकलां (CHC Thanakalan) पहुंचाया. स्वास्थ्य केंद्र में महिला की नाजुक स्थिति को देखते हुए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना के लिए रेफर कर दिया गया, लेकिन रेफर किए जाने के कुछ ही देर बाद उसी जगह महिला ने दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि मृतक महिला 8 माह की गर्भवती भी थी. महिला के पति और बच्चे को भी गंभीर चोटें आईं हैं, लेकिन दोनों खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं.

डीएसपी हेडक्वार्टर कुलविंदर सिंह (DSP Headquarters Kulwinder Singh) ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव महिला के परिजनों को सौंप दिया है. साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस फिलहाल आगे की कार्रवाई अमल में ला रही है.

ये भी पढ़ें:रामशिला में सड़क किनारे खड़ी वॉल्वो बस में लगी आग, अग्निशमन विभाग ने पाया काबू

ये भी पढ़ें:हिमाचल में कोरोना के साथ स्क्रब टाइफस का खतरा, जानिए लक्षण और उपाय

Last Updated : Aug 19, 2021, 7:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details