हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

SOLAN: पाक को बधाई देना छात्र को पड़ा महंगा, पुलिस ने दर्ज की FIR

सोलन के निजी विश्वविद्यालय के छात्र पर पुलिस ने भारत- पाकिस्तान मैच(India-Pakistan match) में पाक की जीत के बाद फेसबुक(Facebook) पर जीत का जश्र मनाने और आर्मी पर अपशब्दों का इस्तेमाल करने को लेकर मामला दर्ज कर लिया.एसपी वीरेंद्र शर्मा ने बताया छात्र के खिलाफ मामला दर्ज किया गया और छानबीन की जा रही है.

By

Published : Nov 15, 2021, 7:54 PM IST

पाक को बधाई देना छात्र को पड़ा महंगा
SOLAN

सोलन:जिले के एक निजी विश्वविद्यालय में पढने वाले छात्र ने भारत- पाकिस्तान मैच(India-Pakistan match) में पाक की जीत के बाद फेसबुक(Facebook) पर जीत का जश्र मनाया था. सोशल मीडिया(social media) पर वायरल तस्वीरों में पाकिस्तान को बधाई तो दी ही गई साथ ही आर्मी(Army) पर भी अपशब्दों का इस्तेमाल किया. इस पूरे मामले में अब जिला पुलिस एक्शन मोड में आ गई और पुलिस ने उक्त छात्र के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. एसपी वीरेंद्र शर्मा ने बताया छात्र के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

वहीं,इस मामले में लगातार छानबीन की जा रही है.पुलिस ने मामला 11 नवंबर को दर्ज किया है. वहीं, सोमवार को धर्मजागरण मंच भी आगे आया. उन्होंने पुलिस को इस पूरे मसले पर गंभीरता से जांच करने की अपील की.धर्मजागरण मंच के समन्वयक वीरेंद्र सहगल ने पत्रकारवार्ता में कहा कि कुछ असामाजिक तत्वों ने पकिस्तान की जीत पर खुशी मनाई.उन्होंने कहा कि पुलिस इस पूरे मामले तेजी नहीं ला रही.

ये भी पढ़ें:पीएम नरेंद्र मोदी के सोलर एनर्जी के सपने को नई ऊंचाइयां दे रहा हिमाचल, अब ग्रीन सिटी होगी राजधानी शिमला

ABOUT THE AUTHOR

...view details