हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

भाजपा महिला मोर्चा करेगी स्वतंत्रता सेनानी महिलाओं के परिजनों को सम्मानित, लोगों से की ये अपील

सोलन में 15 अगस्त को भाजपा महिला मोर्चा स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर प्रदेश के 2 स्वंतत्रता सेनानी स्व.बालमो देवी और स्व. सुनहरी देवी को पुष्पांजलि अर्पित कर उनके परिवारजनों को सम्मानित करेगी. पत्रकारों से बात करते हुए भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेशाध्यक्ष रश्मिधर सूद ने यह जानाकारी दी है.

By

Published : Aug 12, 2021, 3:20 PM IST

सोलन
सोलन

सोलन: स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ पर प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा की ओर से कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. इस दिन 2 स्वतंत्रता सेनानी महिलाओं को पुष्पांजलि अर्पित कर उनके परिवारजनों को सम्मानित करेगी. पत्रकारों से बात करते हुए भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेशाध्यक्ष रश्मिधर सूद ने यह जानाकारी दी है.

रश्मिधर सूद ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर प्रदेश के 2 स्वंतत्रता सेनानी स्व.बालमो देवी और स्व. सुनहरी देवी को पुष्पांजलि अर्पित कर उनके परिवारजनों को सम्मानित किया जाएगा. वहीं, खालिस्तानी धमकियों पर भी रश्मिधर सूद ने प्रतिक्रिया दी है.

रश्मिधर सूद ने कहा कि खालिस्तानी समर्थकों की धमकियों से हम डरने वाले नहीं हैं. भाजपा महिला मोर्चा ने यह निर्णय लिया है कि प्रदेश के हर बूथ पर 20 महिलाओं द्वारा तिरंगा फहराया जाएगा. उन्होंने बताया कि भाजपा महिला मोर्चा हर मंडल पर 500 तिरंगा झंडा बांटेगी. उन्होंने सभी लोगों से 15 अगस्त को आगे आकर अपने अपने घरों में तिरंगा फहराने की अपील की है.

बता दें कि कुछ दिनों से खालिस्तान समर्थकों की तरफ से लगातार सीएम जयराम ठाकुर सहित अन्य नेताओं को तिरंगा नहीं फहराने को लेकर धमकियां दी जा रही है. बुधवार को सुरक्षा के मद्देनजर शिमला में गृह विभाग की बैठक भी हुई. वहीं, खालिस्तान समर्थकों को चुनौती देते हुए विधानसभा परिसर में भाजपा और कांग्रेस ने अलग-अलग तिरंगा फहराकर संदेश दिया कि हर जगह 15 अगस्त को तिरंगा फहराया जाएगा. धमकियों से प्रदेश की जनता और हम नहीं डरते.

ये भी पढ़ें:Kinnaur Landslide: किन्नौर हादसे में अब तक 13 शव बरामद, घटनास्थल पर पहुंचे CM जयराम

ABOUT THE AUTHOR

...view details