हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

भाजपा विधायक ने पत्नी को प्रताड़ित किया तब कहां थी भाजपा नेत्रियां, क्यों नहीं उठाई आवाज: जैनब चंदेल

By

Published : Jul 19, 2022, 5:40 PM IST

शिमला ग्रामीण से विधायक विक्रमादित्य सिंह द्वारा रोहड़ू में भाजपा महिला नेत्री पर की गई टिप्पणी पर लगातार बयानबाजी का दौर जारी है. भाजपा महिला मोर्चा ने बीते कल ही मांग की थी कि विक्रमादित्य सिंह सार्वजनिक रूप से 68 विधानसभा क्षेत्रों में जाएं और माफी मांगें. वहीं, अब हिमाचल महिला कांग्रेस भी मामले को लेकर सामने आईं हैं. कांग्रेस महिला मोर्चा की प्रदेशाध्यक्ष जैनब चंदेल ने भारतीय जनता महिला मोर्चा से सवाल पूछा कि (Zainab Chandel targeted bjp) जब धर्मशाला के विधायक विशाल नेहरिया की धर्मपत्नी जब सवाल उठा रही थी, आखिर भाजपा महिला मोर्चा तब कहां थी.

Zainab Chandel targeted bjp
हिमाचल महिला कांग्रेस

शिमला:कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह द्वारा भाजपा नेत्री को लेकर दिए गए बयान पर भाजपा महिला मोर्चा मुखर हो गई है और विधायक विक्रमादित्य से सभी विधानसभा क्षेत्रों में जाकर माफी मांगने की मांग की है. वहीं, भाजपा महिला मोर्चा के आरोपों का मंगलवार को कांग्रेस महिला कांग्रेस ने पलटवार किया है. हिमाचल महिला कांग्रेस की अध्यक्ष जैनब चंदेल ने पत्रकार वार्ता कर कहा कि भारतीय जनता पार्टी मुद्दाविहीन पार्टी है. भाजपा के पास मुद्दों पर बात करने के लिए समय नहीं है.

मीडिया को डरा रही भाजपा: जैनब चंदेल ने कहा कि अब भाजपा के सत्ता में चंद महीने ही रह गए हैं. ऐसे में लोगों का ध्यान भटकाने के लिए इस तरह की बातें की जा रही हैं और मीडिया को भी डराने का काम किया जा रहा है. जैनब चंदेल ने कहा कि जब पत्रकारों ने उनसे वाजिब सवाल करने चाहे, तो वह उनकी मां-बहन पर ही टिप्पणी करने लग गईं. उन्होंने कहा कि यह किसी भी तरह से स्वीकार्य नहीं है.

हिमाचल महिला कांग्रेस

भाजपा विधायक की पत्नी की मदद क्यों नहीं की:जैनब चंदेल ने भारतीय जनता महिला मोर्चा से (Zainab Chandel targeted bjp) सवाल पूछा कि जब धर्मशाला के विधायक विशाल नेहरिया की धर्मपत्नी जब सवाल उठा रही थी, आखिर भाजपा महिला मोर्चा तब कहां थी. बीजेपी बार-बार इसे एक निजी मामला बताकर दबाने की कोशिश कर रही है, लेकिन यह निजी मामला नहीं है. जब मामला चारदीवारी से बाहर आ जाए और जनप्रतिनिधि पर इस तरह के आरोप लगें तो इस बात का जवाब दिया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी दोगला रवैया अपनाए हुए है. जब बात अपने विधायकों पर आती है, तब किसी तरह का कोई जवाब नहीं दिया जाता. इसके अलावा महिलाओं से 50 किलो का सीमेंट का कट्टा उठाया जा रहा है तब भी भाजपा नेत्रियां कुछ नहीं बोल पाती हैं.

विधायक विक्रमादित्य मांग चुके हैं माफी:विधायक विक्रमादित्य सिंह ने अपने बयान को लेकर माफी मांग ली है. बावजूद इसके बीजेपी कोशिश कर रही है कि मामले की पॉलिटिकल माइलेज ली जाए. जैनब चंदेल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी लोकतंत्र के चौथे स्तंभ मीडिया की आवाज दबाने की भी कोशिश कर रही है. भाजपा नेत्री को प्रदेश की महिलाओं की इतनी चिंता है तो क्यों महंगाई बढ़ रही है. उस पर क्यों नहीं बोल रही है और प्रदेश में जो महिलाओं के साथ अत्याचार और दुष्कर्म हो रहे हैं उस पर क्यों कोई इनका बयान नहीं आता है.

भाजपा नेत्रियां सत्ता के नशे में चूर:उन्होंने कहा कि भाजपा की एक नेत्री सड़क पर सरेआम व्यक्ति को धमका रही है और उसे गालियां दे रही है. दूसरों को तो भाजपा नेत्री संस्कार सिखाने की बात करती हैं लेकिन खुद खुलेआम जनता को डराया धमकाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि भाजपा नेत्रियां सत्ता के नशे में चूर हैं और लोगों को डराया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:विक्रमादित्य सिंह की माफी स्वीकार्य नहीं, सभी 68 विधानसभा क्षेत्रों में जाकर महिलाओं से मांगें माफी: रश्मिधर सूद

ABOUT THE AUTHOR

...view details