हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

NEWS TODAY: जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

By

Published : Mar 15, 2022, 7:00 AM IST

सुजानपुर में राष्ट्रीय होली उत्सव-2022 का (national holi festival-2022 in sujanpur) आज होगा आगाज. हिमाचल विधानसभा के बजट सत्र (himachal budget session) का आज आखिरी दिन है. जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर. देश, खेल, और राजनीति में क्या होने वाला है खास. ETV भारत पर एक क्लिक में मिलेगी आपको पूरी जानकारी...

news today of himachal pradesh
जानिए आज क्या रहेगा खास

सुजानपुर में राष्ट्रीय होली उत्सव-2022: सुजानपुर में राष्ट्रीय होली उत्सव-2022 का (national holi festival-2022 in sujanpur) आज होगा आगाज, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर करेंगे शुभारंभ.

अनुराग ठाकुर, केंद्रीय मंत्री

हिमाचल विधानसभा बजट सत्र: हिमाचल विधानसभा के बजट सत्र (himachal budget session) का आज आखिरी दिन है. आज भी सदन में हंगामे के आसार हैं.

हिमाचल विधानसभा

बीजेपी संसदीय दल की बैठक: दिल्ली में आज बीजेपी संसदीय दल की बैठक होगी. पार्टी ने अपने सभी लोकसभा और राज्यसभा सांसदों से बैठक में उपस्थित रहने को कहा है. बीजेपी पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में पार्टी के प्रदर्शन की समीक्षा करेगी.

बीजेपी संसदीय दल की बैठक(फाइल फोटो)

हिजाब विवाद पर कर्नाटक हाईकोर्ट फैसला सुनाएगी:मुख्य न्यायाधीश रितुराज अवस्थी की अध्यक्षता वाली कर्नाटक उच्च न्यायालय की पीठ आज हिजाब मुद्दे पर फैसला सुनाएगी. तीन न्यायाधीशों की खंडपीठ में शामिल न्यायमूर्ति कृष्ण एस. दीक्षित और न्यायमूर्ति खाजी जयबुन्नेसा मोहियुद्दीन ने तर्को और प्रतिवादों को सुनने के बाद मामले पर फैसले को सुरक्षित रख लिया था.

कर्नाटक हाईकोर्ट

आयकर रिटर्न दाखिल करने की आखिरी डेट: आयकरदाताओं के लिए आयकर रिटर्न ITR दाखिल करने की लास्ट डेट आज है. इनकम टैक्स पोर्टल पर परमानेंट अकाउंट नंबर (पैन) और आधार के जरिए लॉग इन करके आईटीआर फाइल कर सकते हैं.

आयकर रिटर्न

ऑस्ट्रेलिया Vs वेस्टइंडीज:ICC महिला वर्ल्ड कप में आज ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज की टीमें आमने-सामने होंगी. ऑस्ट्रेलिया की निगाहें वेस्टइंडीज को हराकर चौथी जीत कायम करने पर होगी. वेस्टइंडीज महिला टीम और ऑस्ट्रेलिया महिला टीम के विश्व कप का 14वां मुकाबला खेला जाएगा.

ICC महिला वर्ल्ड कप

भौम प्रदोष व्रत: फाल्गुन माह के शुक्ल पक्ष की त्रयोदशी तिथि के दिन यानि आज भौम प्रदोष व्रत मनाया जाएगा. इस बार पड़ने वाला प्रदोष व्रत मंगलवार को है. मंगलवार को पड़ने वाला प्रदोष व्रत को भौम प्रदोष व्रत कहते हैं. भौम प्रदोष व्रत करने से कर्ज से मुक्ति मिलती है और भूमि गृह में सुख शांति की प्राप्ति होती है.

भौम प्रदोष व्रत

ABOUT THE AUTHOR

...view details