हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

दीपकमल में बैठे मंत्री सुखराम चौधरी, जनता ने लगाई शिकायतों की झड़ी

By

Published : Feb 21, 2022, 6:43 PM IST

चुनावी साल में जयराम सरकार के मंत्री पार्टी मुख्यालय में बैठकर जनता की समस्याएं सुन रहे हैं साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं से भी संवाद कर रहे हैं. इस अवसर पर कई प्रकार की समस्याएं मंत्री के समक्ष आई. जिसको उन्होंने मौके पर ही निपटाया. कुसुम्टी मंडल के एक प्रतिनिधिमंडल ने ट्रांसफार्मर को एक स्थान से दूसरे स्थान पर बदले जाने की मांग रखी. जिसको मंत्री ने स्वीकारा.

Energy Minister Sukhram Chaudhary
दीपकमल में बैठे मंत्री सुखराम चौधरी

शिमला: चुनावी साल में जयराम सरकार के मंत्री पार्टी मुख्यालय में बैठकर जनता की समस्याएं सुन रहे हैं साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं से भी संवाद कर रहे हैं. इसी कड़ी में सोमवार को ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी (Energy Minister Sukhram Choudhary in Shimla) भाजपा मुख्यालय दीपकमल चक्कर में तीन घंटे के लिए बैठे और जनता की समस्याओं को सुना. ऊर्जा मंत्री से 78 लोग मिले. इसके अलावा मंत्री से कुल 4 प्रतिनिधिमंडल भी मिले.

इस अवसर पर कई प्रकार की समस्याएं मंत्री के समक्ष आई जिसको उन्होंने मौके पर ही निपटाया. कुसुम्टी मंडल के एक प्रतिनिधिमंडल ने ट्रांसफार्मर को एक स्थान से दूसरे स्थान पर बदले जाने की मांग रखी. जिसको मंत्री ने स्वीकारा. इसी प्रकार से प्रदेश भर में बिजली की लाइन शिफ्ट करने की भी सिफारिश सामने आई और प्रमोशन व ट्रांसफर की भी कई मांगें सुखराम चौधरी के समक्ष उठाई गई.

सुखराम चौधरी ने कहा कि मंत्रियों के प्रदेश कार्यालय में बैठने से कार्यकर्ताओं और जनता के बीच संवाद बढ़ता है. इस प्रयास से कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचालन हो रहा है. ऊर्जा मंत्री ने कहा कि पार्टी मुख्यालय में लोगों की समस्याओं को धैर्यपूर्वक सुना जा रहा है और आज सुनी की समस्याओं को निश्चित रूप से हल किया जाएगा.

पार्टी हाईकमान और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के निर्देशों के बाद अब जाकर कैबिनेट मंत्रियों ने मुख्यालय में बैठना शुरू कर दिया है. इस कड़ी में सबसे पहले शहरी विकास मंत्री और शिमला से विधायक सुरेश भारद्वाज बैठे थे. उनके बाद शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर और अब ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने पार्टी मुख्यालय में बैठकर लोगों की समस्याएं सुनी.

ये भी पढे़ं-NIT हमीरपुर के डायरेक्टर से खास बातचीत, बोले: हर कार्य में लाएंगे पारदर्शिता, स्टार्टअप इनोवेशन सेंटर भी करेंगे शुरू

ABOUT THE AUTHOR

...view details