हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

जरूरतमंदों की मदद को आगे आए विधायक विक्रमादित्य, बांटा राशन

By

Published : Mar 29, 2020, 4:40 PM IST

Updated : Mar 29, 2020, 5:43 PM IST

शिमला में युवा विधायक विक्रमादित्य सिंह ने अपने समर्थकों के साथ बस स्टैंड में जरूरतमंदों को राशन वितरित किया. विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि इस महामारी से निपटने के लिए कांग्रेस लोगों के साथ खड़ी है. सरकार सबसे निचले वर्ग के लिए भोजन की व्यवस्था करनी चाहिए.

vikramaditya singh distributed ration
vikramaditya singh distributed ration

शिमलाः प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने के लिए लगाए कर्फ्यू के चलते लोगों की परेशानियां बढ़ गई हैं. खास कर डेली वेजर और मजदूरों वर्ग को रोटी नसीब नहीं पा हो रही है. वहीं इस संकट की घड़ी में मदद के लिए धार्मिक संस्थाओं के साथ राजनीतिक संगठन भी आगे आ रहे हैं.

शिमला में युवा विधायक विक्रमादित्य सिंह ने अपने समर्थकों के साथ बस स्टैंड में जरूरतमंदों को राशन वितरित किया. इस दौरान राशन का सामान लेने के लिए हजूम उमड़ पड़ा. सैकड़ों लोग राशन लेने के लिए लाइनों में नजर आए.

वीडियो.

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि इस संकट की घड़ी में बहुत से मजदूर ऐसे हैं जो कर्फ्यू के चलते अपनी रोजी-रोटी नहीं कमा पा रहे हैं. ऐसे में इन लोगों की मदद के लिए लोग आगे आ रहे हैं. आज भी बहुत से लोगों को राशन दिया गया है.

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि इस महामारी से निपटने के लिए कांग्रेस लोगों के साथ खड़ी है. सरकार खास कर ऐसे लोगों को ख्याल रखें जिसके पास खाने के लिए भोजन नहीं है और उनके खाने-पीने की व्यवस्था की जानी चाहिए और जरुरतमंदों को फौरी तौर पर डिपुओं से राशन भी मुहैया करवाया जाना चाहिए.

बता दें शिमला में सैकड़ों प्रवासी मजदूर रह रहे हैं और इसमें अधिकतर के पास अब राशन खत्म हो गया है और पैसे भी नहीं है. कई लोग पैदल ही अपने घरों की ओर निकल रहे हैं. वहीं, जो यहां है वे अब मदद की गुहार लगा रहे है.

ये भी पढ़ें-हिमाचल कोविड-19 ट्रैकर: हिमाचल में कोरोना से एक की मौत, एक संक्रमित व एक व्यक्ति हुआ ठीक

Last Updated : Mar 29, 2020, 5:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details