हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jun 26, 2019, 2:46 PM IST

Updated : Jun 26, 2019, 4:45 PM IST

ETV Bharat / city

नगर निगम अधिकारी को बैट से पीटना पड़ा भारी, कैलाश विजयवर्गीय का MLA बेटा आकाश गिरफ्तार

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो आकाश विजयवर्गीय एक सरकारी अधिकारी को पिटते हुए दिख रहे हैं.

विधायक की गुंडागर्दी

इंदौर: बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव सह पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आकाश को इंदौर से गिरफ्तार किया गया है. दरअसल इंदौर से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में आकाश इंदौर नगर निगम के एक अधिकारी की पिटाई करते हुए दिख रहे हैं. अधिकारी को पीटने के आरोप में आकाश विजयवर्गीय समेत 10 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया गया है.

प्राप्त जानकरी के अनुसार इंदौर निगम मुख्यालय के समीप गंजी कंपाउंड स्थित जर्जर मकान तोड़ने निगम की टीम पहुंची थी. इस दौरान शहरवासियों ने मकान को तोड़ने का विरोध किया, इसी बीच लोगों ने वहां फोन करके विधायक आकाश विजयवर्गीय को बुलवा लिया.

विधायक की गुंडागर्दी

मौके पर पहुंचे विधायक आकाश विजयवर्गीय ने भी निगम की कार्रवाई रोकने के आदेश दिए. लेकिन निगम के अधिकारियों ने उनकी बातों को नहीं सुना. इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने अपना आपा खो दिया और अधिकारी की पिटाई करने लगे. इतना ही नहीं समर्थकों ने भी निगम अधिकारियों के साथ मारपीट की.

बता दें कि इससे पहले भी आकाश विजयवर्गीय अपने बयानों को लेकर चर्चा में रह चुके हैं. लोकसभा चुनाव के दौरान आकाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया था.

Last Updated : Jun 26, 2019, 4:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details