हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

नाहन में संस्कृत कॉलेज के पास चरस तस्करी का आरोपी गिरफ्तार, तीन दिन की पुलिस रिमांड पर व्यक्ति

सिरमौर जिले में नशे के खिलाफ पुलिस लगातार मुहिम चला रही है. इस दौरान पुलिस को आए दिन सफलता भी मिल रही है. इसी कड़ी में पुलिस ने 427 ग्राम चरस की खेप के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार करने सफलता (police arrested accused with charas) हासिल की है. आरोपी को रविवार को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है. एएसपी बबीता राणा (asp babita rana on charas case) ने इसकी पुष्टि की है.

By

Published : Dec 5, 2021, 6:10 PM IST

nahan police arrested accused with charas
नाहन पुलिस ने चरस के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार.

नाहन: जिला मुख्यालय नाहन में पुलिस ने चरस की खेप के साथ एक आरोपी को पकड़ने में कामयाबी हासिल (police arrested accused with charas) की है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज (Case registered against accused under NDPS Act) कर लिया है. पुलिस ने रविवार को आरोपी को अदालत में पेश किया. जहां उसे तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है. पुलिस मामले में आगामी जांच में जुटी है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुन्नूघाट पुलिस चौकी की टीम सीएमओ ऑफिस के समीप गश्त पर मौजूद थी. इसी बीच गुप्त सूचना मिली कि एक स्थानीय व्यक्ति संस्कृत कॉलेज के पास (Drug smuggling near Sanskrit College Nahan) अपनी गाड़ी नंबर एचपी18बी-2449 में मादक पदार्थ लेकर बैठा हुआ है. सूचना के आधार पर पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची, जहां उपरोक्त गाड़ी में एक व्यक्ति बैठा हुआ था. पुलिस टीम ने जहां व्यक्ति से पूछताछ की, साथ ही उसकी गाड़ी की तलाशी भी ली. इस दौरान पुलिस टीम ने गाड़ी के डैशबोर्ड के अंदर से 427 ग्राम चरस बरामद करने में सफलता हासिल की.

एएसपी बबीता राणा (asp babita rana on charas case) ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ पुलिस थाना नाहन में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस को यह सफलता शनिवार देर शाम मिली. उन्होंने बताया कि रविवार अदालत में आरोपी को पेश किया गया, जहां से उसे पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है. एएसपी ने बताया कि पुलिस मामले में आगामी जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:मंडी पुलिस की SIU टीम को सफलता, बस सवार से चिट्टा बरामद

ये भी पढ़ें:सुरक्षा में चूक! बिलासपुर में पुलिस कर्मचारियों के परिजनों ने जेपी नड्डा का काफिला रोका

ABOUT THE AUTHOR

...view details