हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मनाली में युवक ने निजी होटल में फंदा लगाकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Oct 22, 2020, 12:17 PM IST

मनाली में युवक ने एक होटल में फंदा लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली. पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं, युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Man commits suicide in Manali hotel
फोटो

मनाली :जिला कुल्लू की पर्यटन नगरी मनाली में युवक ने एक होटल में फंदा लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली. पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं, युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवक की पहचान 30 वर्षीय रवि पुत्र कंगदू निवासी शाड़ाबाई तहसील भुंतर जिला कुल्लू के रूप में हुई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया. इस दौरान डीएसपी मनाली संजीव कुमार भी घटनास्थल पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया.

ये भी पढ़ें :नए किसान कानून को लेकर पंजाब में कांग्रेस सरकार कर रही है लोगों को गुमराह: अनुराग ठाकुर

वहीं, एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि की है. इस दौरान उन्होंने बताया कि पुलिस को देर रात सूचना मिली कि मनाली माल रोड के पास एक होटल में किसी व्यक्ति ने खुदकुशी कर ली है.

इसके बाद पुलिस ने मौके पर जाकर शव कब्जे में लिया. उन्होंने बताया मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें :मेडिकल कॉलेज नेरचौक में 83 वर्षीय बुजुर्ग की कोरोना से मौत, आंकड़ा पहुंचा 275

ABOUT THE AUTHOR

...view details