हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Apr 30, 2022, 4:03 PM IST

ETV Bharat / city

स्टेट टेबल टेनिस रैंकिंग प्रतियोगिता : मंडी ने 6 वर्गों में मारी बाजी ,भवप्रीता ने झटके 4 मेडल

शनिवार को मंडी में तीन दिवसीय लाला पीसी आनंद स्टेट टेबल टेनिस रैंकिंग प्रतियोगिता का समापन हो(able Tennis Ranking Competition concludes in Mandi) गया. इस प्रतियोगिता में प्रदेश के विभिन्न जिलों के करीब 170 प्रतिभागियों ने भाग लिया. प्रतियोगिता में मंडी जिले के प्रतिभागियों ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए 12 वर्गों में से 6 में मेडल हासिल किए.

State Table Tennis Ranking Competition concludes in Mandi
स्टेट टेबल टेनिस रैंकिंग प्रतियोगिता

मंडी: शनिवार को मंडी में तीन दिवसीय लाला पीसी आनंद स्टेट टेबल टेनिस रैंकिंग प्रतियोगिता का समापन हो(able Tennis Ranking Competition concludes in Mandi) गया. इस प्रतियोगिता में प्रदेश के विभिन्न जिलों के करीब 170 प्रतिभागियों ने भाग लिया. प्रतियोगिता में मंडी जिले के प्रतिभागियों ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए 12 वर्गों में से 6 में मेडल हासिल किए. इसके साथ ही मंडी की भवप्रीता ने चार आयु वर्गों के मुकाबले में चार मेडल जीत कर नाम चमकाया. अंतिम मुकाबले महिला और पुरूष वर्ग के रोमांचक रहे. प्रतियोगिता का समापन एसडीएम रितिका जिंदल ने किया.

इस अवसर पर उन्होंने जिला टेबल टेनिस संघ व पीसी लाला चैरिटेबल मेमोरियल ट्रस्ट को इस प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए बधाई दी. इसके साथ ही उन्होंने इस प्रतियोगिता में विभिन्न आयु वर्गों में पहला और दूसरा स्थान पाने वाले प्रतिभागियों को मेडल पहनाकर सम्मानित भी किया. उन्होंने कहा कि हार जीत से जीवन में जरूर कुछ न कुछ सीखने को मिलता है. खिलाड़ियों को हार- जीत से आहत न होकर हमेशा बेहतर करने की तरफ बढ़ना चाहिए.मंडी जिला टेबल टेनिस संघ के अध्यक्ष हेमंत वैद्य ने बताया कि अभी रैंकिंग के प्रथम चरण की प्रतियोगिता हुई.

अन्य चरणों के रैंकिंग नतीजों में मेरिट के आधार पर चुने गए प्रतिभागी राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भाग लेंगे.स्टेट टेबल टेनिस रैंकिंग प्रतियोगिता में में मंडी की भवप्रीता ने 4 आयु वर्गों में 4 मेडल और मंडी की ही सुहाना ने अंडर 11 व सिमरन ने अंडर 13 में प्रथम स्थान हासिल किया. अंडर 11 ब्वॉय में कांगड़ा के अधिराज चौहान, अंडर 13 में कांगड़ा के राधव सूद, अंडर 15 में सोलन के धनंजय, अंडर 17 और अंडर 19 में कांगड़ा के नमन भटनागर व पुरूष वर्ग में एजीएचपी के अभीषेक जग्गी प्रथम रहे.

ये भी पढ़ें :MANDI ; स्टेट टेबल टेनिस रैंकिंग प्रतियोगिता शुरू, 30 अप्रैल को होगा समापन

ABOUT THE AUTHOR

...view details