हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

आज से शुरू हुआ नामांकन का सिलसिला, इस पार्टी के प्रत्याशी ने भरा पर्चा

हॉट सीट मंडी पर शिवलाल ठाकुर ने पहला नामांकन दाखिल किया है. इस मौके पर शिवलाल ने कहा की उनकी पार्टी विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी.

By

Published : Apr 22, 2019, 1:31 PM IST

Updated : Apr 22, 2019, 2:57 PM IST

शिवलाल ठाकुर, प्रत्याशी, भारतीय शक्ति चेतना पार्टी.

मंडी: सूबे की सबसे हॉट सीट मानी जाने वाली मंडी सीट से लोकसभा चुनाव में भारतीय शक्ति चेतना पार्टी ने अपना प्रत्याशी मैदान में उतारा है. इस सीट से पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष व कुल्लू के निरमंड निवासी शिवलाल ठाकुर ने सोमवार को नामांकन किया है. शिवलाल अपने समर्थकों के साथ मंडी संसदीय क्षेत्र के निर्वाचन अधिकारी कार्यालय तक रैली निकाली. यहां उन्होंने निर्वाचन अधिकारी को अपना नामांकन सौंपा.

शिवलाल ठाकुर, प्रत्याशी, भारतीय शक्ति चेतना पार्टी.

नामांकन से पहले पार्टी प्रदेशाध्यक्ष शिवलाल ठाकुर ने कहा कि भारतीय चेतना पार्टी तीसरे विकल्प के रूप में काम करने का प्रयास करेगी. चुनाव के दौरान पार्टियां एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाती हैं. जबकि विकास पर कोई तवज्जो नहीं देता है. वोट मांगने जा रहे प्रत्याशी दूसरे नेताओं पर टिप्पणी कर रहे हैं.

समर्थकों के साथ पर्चा दाखिल करने जाते शिवलाल ठाकुर.

शिवलाल ने कहा की उनकी पार्टी विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी और मंडी संसदीय सीट से चुनाव लड़कर पार्टी अपनी सोच जनता तक पहुंचाएगी. उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेता प्रधानमंत्री को चोर कह रहे हैं और सत्ता रूढ़ पार्टी के नेता विपक्ष के नेता को पप्पू कह रहे हैं.

हिमाचल में लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन का दौर शुरू हो गया है. हॉट सीट मंडी पर शिवलाल ठाकुर ने पहला नामांकन दाखिल किया है. अब आने वाले दिनों में नामांकन भरने वाले प्रत्याशी जनसभा व बड़ी रैलियों के साथ शक्ति प्रदर्शन कर नामांकन दाखिल करेंगे.

Last Updated : Apr 22, 2019, 2:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details