हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सुंदरनगर में नेशनल हाईवे 21 पर पेड़ से टकराई बाइक, चालक गंभीर रुप से घायल

By

Published : Nov 10, 2019, 3:33 PM IST

उपमंडल सुंदरनगर में रविवार को तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकरा गई, जिससे हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर रुप से घायल हो गया है. किशोर की गंभीर हालत को देखते हुए सिविल अस्पताल सुंदरनगर के डॉक्टर्स ने उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया है.

road accident in mandi

मंडी: जिला के उपमंडल सुंदरनगर में रविवार को तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकरा गई, जिससे हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल की पहचान सिद्धार्थ डोगरा उम्र 17 साल निवासी छात्तर तहसील सुंदरनगर के रूप में हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार रविवार को एक किशोर चंडीगढ़-मनाली एनएच-21 से होत हुए ललित चौक से बस स्टैंड की ओर जा रहा था. इसी बीच जब बाइक सवार किशोर सलाह स्थित पेट्रोल पंप के सामने पहुंचा तो, बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. घटना के बाद स्थानीय लोगों द्वारा घायल युवक को प्राथमिक उपचार के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर ले जाया गया, जहां से उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया.

वीडियो

सुंदरनगर पुलिस थाना के एएसआई देवराज ने बताया कि रविवार सुबह एक बाइक को पेड़ से टकराने का मामला सामने आया है. उन्होंने बताया कि हादसे में 17 साल का किशोर घायल हो गया है, जिसका इलाज पीजीआई चंडीगढ़ में किया जा रहा है. साथ ही बताया कि मामला दर्द कर जांच शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details