हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

करसोग में बारातियों से भरी कार पलटी, 1 की मौत, 3 घायल

मंडी में बारात में जा रही ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर 100 फीट खाई में लुढ़क गई, जिससे एक व्यक्ति की मौत और 3 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए.

By

Published : Jul 11, 2019, 3:31 PM IST

Updated : Jul 11, 2019, 4:00 PM IST

road accident in mandi

मंडी/करसोग: जिला मंडी के करसोग में सड़क हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. बारात में जा रही ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर 100 फीट खाई में लुढ़क गई, जिससे एक व्यक्ति की मौत और 3 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए.

मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार को शिमला से चार लोग बारात के साथ गनो गांव जा रहे थे. तभी सैंज बगड़ा के अनोग के पास ऑल्टो कार अचानक अनियंत्रित होकर सड़क से बाहर 100 फीट गहरी खाई में लुढ़क गई, जिसमें 55 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई. हादसे के बाद स्थानीय लोगों द्वारा घायलों को इलाज के लिए करसोग अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत को देखते हुए आईजीएमसी रेफर किया गया.

मंडी में बारातियों से भरी कार पलटी

डीएसपी करसोग अरुण मोदी ने बताया कि सूचना मिलते ही एसडीएम करसोग सुरेंद्र कुमार ठाकुर अस्पताल पहुंचे और मृतक के परिवार वालों को 15 हजार और घायलों को पांच पांच हजार की सहायता राशि दी. उन्होंने बताया कि घायलों की पहचान लोकचन्द सुमित और पवन कुमार, जबकि मृतक की पहचान रोशन लाल के रूप में हुई है.

Last Updated : Jul 11, 2019, 4:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details