हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मंडी में एक और कोरोना का मामला आया सामने, 28 वर्षीय युवक की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

By

Published : Jun 7, 2020, 7:47 PM IST

Updated : Jun 7, 2020, 7:58 PM IST

मंडी जिला में भी एक और व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया है. कोरोना पॉजिटिव शख्स गुरुग्राम से वापस लौटा था. 28 वर्षीय युवक जिला मंडी के लड़भड़ोल तहसील का रहने वाला है.

one more corona positive cases registered in mandi district
कोरोना का मामला आया सामने

मंडी : प्रदेश में लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. मंडी जिला में भी एक और व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया है. कोरोना पॉजिटिव शख्स गुरुग्राम से वापस लौटा था. 28 वर्षीय युवक जिला मंडी के लड़भड़ोल तहसील का रहने वाला है.

युवक गुरुग्राम से 30 मई को दिल्ली से गग्गल एयरपोर्ट पहुंचा था. वहां से टैक्सी के माध्यम से अपने घर पहुंचा था. युवक को होम क्वारंटाइन में रखा गया था.तीन दिन पहले युवक की तबीयत खराब हुई और इसे बुखार आने लगा, जिसके बाद आशा वर्कर की सलाह पर इसने जोगिंद्रनगर अस्पताल में जाकर अपनी जांच करवाई. रविवार को युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

सीएमओ मंडी डॉ. जीवानंद चौहान ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि अभी युवक की हालत सामान्य है और डॉक्टरों की टीम युवक के घर भेजी गई है. जरूरी हुआ तो युवक को मेडिकल कॉलेज भेजा जाएगा. नए मामले के साथ जिला मंडी कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 22 हो गई है. जिनमें से 11 एक्टिव केस है.

जिला मंडी में कोरोना से अब तक दो लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 9 लोग स्वस्थ्य होकर अपने घर लौट चुके हैं. हिमाचला में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है. प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 400 से पार पहुंच गई है.

ये भी पढ़ें :कांगड़ा में एक और कोरोना पॉजिटिव मामला आया सामने, दिल्ली से लौटा था 16 वर्षीय किशोर

Last Updated : Jun 7, 2020, 7:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details