हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

मंडी जिला में बारिश और तूफान ने बरपाया कहर, कई वार्डों में छाया अंधेरा

क्षेत्र में रहने वाले लोगों का कहना है कि बिजली विभाग ने तारों को ठीक किए बिना ही सप्लाई शुरू कर दी है. टूटे हुए तारों में लगातार शॉर्ट सर्किट हो रही है, जिससे बड़े हादसे का खतरा बना हुआ है.

By

Published : Apr 26, 2019, 4:13 PM IST

ढाबण पंचायत के कई गांव में छाया अंधेरा.

सुंदरनगर: मंडी जिला में भारी बारिश और तूफान ने अपना कहर बरपाया है. जिसके कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. बल्ह उपमंडल की ढाबण पंचायत के कई वार्डों के लोग अंधेरे में रात बिताने पर मजबूर हैं. बिजली विभाग शिकायत के बाद भी इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है.

ढाबण पंचायत के कई गांव में छाया अंधेरा.

बारिश और तूफान की वजह से ढाबण गांव में बिजली की तार घरों के किनारे टूट कर पड़े हैं. लोगों का कहना है कि इसकी शिकायत बिजली विभाग के कर्मचारियों से की गई. जिसके बाद पंचायत के कुछ इलाकों में बिजली के तारों की मरम्मत की गई है. लेकिन कुछ क्षेत्र में अभी भी बिजली के तार टूटे पड़े हैं. टूटे हुए तारों में लगातार शॉर्ट सर्किट हो रही है. जिससे बड़े हादसे का खतरा बना हुआ है.

इन वार्डों में रहने वाले लोगों का कहना है कि बिजली विभाग ने तारों को ठीक किए बिना ही सप्लाई शुरू कर दी है. जिसकी वजह से शॉर्ट सर्किट के साथ ही लो वोल्टेज की समस्या बनी हुई है. लोगों की मांग है कि बिजली विभाग जल्द से जल्द बिजली की तारों को ठीक कर बिजली सुचारू रूप से मिल सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details