हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

अखाड़ा बाजार के पास ब्यास नदी से मिला शव, पुलिस छानबीन में जुटी

By

Published : Aug 31, 2020, 10:22 AM IST

कुल्लू के अखाड़ा बाजार से पुलिस ने एक शव बरामद किया है. हालांकि अभी तक शव की पहचान नहीं हो पाई है. एसपी ने बताया कि इस बारे में जिला कुल्लू के सभी थानों व चौकियों को सूचित कर दिया गया है. पुलिस ने मामले में छानबीन शुरू कर दी है.

police found a Dead body from beas river in kullu
फोटो

कुल्लूःअखाड़ा बाजार से कुल्लू पुलिस ने एक शव बरामद किया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए कुल्लू अस्पताल भेज दिया गया है. हालांकि अभी तक शव की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उन्हें सूचना मिली थी कि अखाड़ा बाजार में पार्किंग के पास ब्यास नदी में एक शव फंसा हुआ है.

सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दमकल कर्मियों को भी सूचित किया गया. पुलिस ने दमकल कर्मियों की मदद से पानी में पड़े हुए शव को बाहर निकाला और उसे पोस्टमार्टम के लिए कुल्लू अस्पताल भेज दिया गया.

वीडियो रिपोर्ट

वहीं, एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि अभी तक शव की पहचान नहीं हो पाई है. उन्होंने बताया कि देखने में यह शव 30 से 35 साल के बीच के युवक का लग रहा है. एसपी ने बताया कि इस बारे में जिला कुल्लू के सभी थानों व चौकियों को सूचित कर दिया गया है. वहीं, शव को पहचान के लिए कुल्लू अस्पताल में रखा गया है. पुलिस ने मामले में छानबीन शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ेंःझूंगी में करंट लगने से पिता-पुत्र की मौत, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की छानबीन

ABOUT THE AUTHOR

...view details