हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मणिकर्ण घाटी में 690 ग्राम चरस के साथ युवक गिरफ्तार

By

Published : Sep 24, 2020, 2:54 PM IST

मणिकर्ण घाटी में पुलिस ने नाके के दौरान बाली चौकी के खलाऊ गांव के रहने वाले एक युवक को 690 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है. एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, आरोपी से मामले की छानबीन की जा रही है.

police arrested a youth  with charas in Manikarn Valley of kullu
चरस

कुल्लू : जिला की मणिकर्ण घाटी में पुलिस ने नाके के दौरान बालीचौकी के एक युवक को 690 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है. युवक की पहचान चमन लाल के रूप में हुई है. आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने अदालत में पेश करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कुल्लू पुलिस की टीम ने मणिकर्ण घाटी के छरोड़ नाला के पास नाका लगाया हुआ था. इसी दौरान मणिकर्ण की ओर से एक मोटरसाइकिल पर सवार युवक नाके से होता हुआ भुंतर की ओर जा रहा था. पुलिस को देखकर युवक घबरा गया. पुलिस ने शक के आधार पर युवक की तलाशी ली. तलाशी लेने पर युवक से 690 ग्राम चरस बरामद की गई.

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, आरोपी से पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया कि नशा तस्करों पर कुल्लू पुलिस की कड़ी नजर है और आए दिन नशा तस्करी के आरोप में लिप्त पाए जाने वाले लोगों की गिरफ्तारियां भी की जा रही है.

ये भी पढ़ें :चौगान मैदान में फिट इंडिया मुहिम के तहत मिलेगी नि:शुल्क ओपन जिम-एक्यूप्रेशर ट्रैक की सुविधा

ये भी पढ़ें :बिलासपुर नगर परिषद से लाखों रुपये जुर्माना वसूलने की तैयारी में एनजीटी, ये है मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details