हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

कुल्लू कांग्रेस ने 14 जिला परिषद वार्डों के लिए उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की, रामलाल ठाकुर को जीत का भरोसा

कुल्लू कांग्रेस 14 जिला परिषद वार्डों के लिए पार्टी प्रत्याशी की घोषणा कर दी है. पार्टी के जिला प्रभारी ठाकुर रामलाल ने कहा कि सभी वार्डों में कांग्रेस समर्थित उम्मीदवारों को ही उतारा गया है और जनता भी इनके पक्ष में ही मतदान करने के मूड में है. जल्द ही जिला की नगर निकायों के कुछ वार्डों में उम्मीदवारों के नाम को फाइनल कर दिया जाएगा.

By

Published : Dec 25, 2020, 5:27 PM IST

रामलाल ठाकुर की प्रेस वार्ता
रामलाल ठाकुर की प्रेस वार्ता

कुल्लू:पंचायत चुनाव को लेकर राजीनितक दलों की ओर से प्रत्याशियों का चयन किया जा रहा है. इसी कड़ी में कुल्लू कांग्रेस कमेटी ने भी 14 जिला परिषद वार्ड के लिए उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी गई है. जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक ढालपुर में आयोजित की गई. बैठक में जिला परिषद के सभी वार्डों के लिए उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा की गई और उसे फाइनल किया गया.

उम्मीदवारों के चयन के लिए बैठक

जिला कांग्रेस के प्रभारी ठाकुर रामलाल के अनुमोदन के बाद अब इस लिस्ट को जारी कर दिया गया है. रामलाल का कहना है कि सभी उम्मीदवारों के चयन के लिए बैठक की गई थी और ब्लॉक स्तर से नामों की लिस्ट ली गई है. अब सभी उम्मीदवारों के नाम फाइनल कर दिए गए हैं. जिला कांग्रेस कमेटी पंचायत चुनावों के लिए पूरी तरह से तैयार है. वहीं, नगर निकायों के कुछ वार्डों में उम्मीदवारों के चयन पर अभी भी पेंच फंसा हुआ है. जिस पर ठाकुर रामलाल ने कहा कि जिला कांग्रेस कमेटी ही इस पर निर्णय लेगी और जल्द ही नगर निकायों में भी उम्मीदवारों के नाम फाइनल कर दिए जाएंगे.

वीडियो

जिला परिषद के वार्डों में कांग्रेस समर्थित उम्मीदवारों को टिकट

रामलाल ठाकुर का कहना है कि जिला परिषद के सभी वार्डों में कांग्रेस समर्थित उम्मीदवारों को ही उतारा गया है और जनता भी इनके पक्ष में ही मतदान करने के मूड में है. जल्द ही जिला की नगर निकायों के कुछ वार्डों में उम्मीदवारों के नाम को फाइनल कर दिया जाएगा. एक वार्ड में 3 उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतरने का मन बनाए हुए हैं. ऐसे में सभी उम्मीदवारों से बात करने के बाद एक ही नाम को फाइनल किया जाएगा.

गौर रहे कि भाजपा ने जिला परिषद वार्ड व नगर निकायों में प्रत्याशियों की लिस्ट को फाइनल कर दिया है, जबकि कांग्रेस पार्टी नगर निकाय में अपने उम्मीदवारों को फाइनल नहीं पाई है.

ये भी पढ़ें: जयराम सरकार के 3 साल पर बोले कैबिनेट मंत्री गोविंद ठाकुर, शिक्षा की गुणवत्ता से समझौता नहीं मंजूर

ABOUT THE AUTHOR

...view details