हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jul 4, 2020, 7:30 PM IST

ETV Bharat / city

कुल्लू में कांग्रेस ने केंद्र सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन, DC के माध्यम से राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन

जिला कार्यालय में कांग्रेस कमेटी ने शनिवार को एक बैठक का आयोजन किया. जिसमें कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ढालपुर से डीसी ऑफिस तक रोष रैली निकाली. इस दौरान जिला कांग्रेस कमेटी ने देश भर में बढ़ती महंगाई के चलते केंद्र सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया और साथ ही राष्ट्रपति को डीसी के माध्यम से ज्ञापन भेजा.

Kullu Congress protest against central government
फोटो.

कुल्लूः पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों को लेकर जिला कार्यालय में कांग्रेस कमेटी ने शनिवार को एक बैठक का आयोजन किया. इस दौरान ब्लॉक कांग्रेस के सभी संगठनों के पदाधिकारियों ने इस बैठक में भाग लिया. इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ढालपुर से डीसी ऑफिस तक रोष रैली निकाली. इस दौरान जिला कांग्रेस कमेटी ने देश भर में बढ़ती महंगाई के चलते केंद्र सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया और साथ ही राष्ट्रपति को डीसी के माध्यम से ज्ञापन भेजा.

रोष रैली में महिलाओं व युवाओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारे की. साथ ही पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ते दामों की कड़ी निंदा की. धरने को संबोधित करते हुए कुल्लू कांग्रेस के अध्यक्ष पूर्ण ठाकुर का कहना है कि पेट्रोल-डीजल के दाम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लगातार कम होते आ रहे हैं, लेकिन केंद्र सरकार लगातार इसके दामों में वृद्धि कर रही है.

वीडियो रिपोर्ट.

आज जनता पेट्रोल डीजल के दामों से बुरी तरह से त्रस्त है और लोगों पर महंगाई की काफी मार पड़ रही है. पूर्ण ठाकुर का कहना है कि एक और कोरोना महामारी के दौर में देशभर में फैली हुई है. प्रभावितों का आंकड़ा लाखों में पहुंच चुका है, लेकिन केंद्र सरकार महंगाई बढ़ाने में व्यस्त है.

पूर्ण ठाकुर ने कहा कि कोरोना के दौर में प्रदेश सरकार ने लोगों के बिजली व पानी के बिल माफ करने की बात कही थी, लेकिन अब बिजली के दामों में बढ़ोतरी कर दी गई है. वहीं, मध्यम वर्ग के लोगों को राहत के नाम पर सिर्फ झूठे आश्वासन दिए गए.

ये भी पढ़ें :नाले में गिरी बोलेरो पिकअप, एक लापता...एक की बची जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details