हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

केलांग की वादियों में पहुंचे 'दादा और पोता', CM और PM पर लगाया युवाओं को गुमराह करने का आरोप

मंडी लोकसभा सीट से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार आश्रय शर्मा अपने दादा पंडित सुखराम के साथ केलांग पहुंचे थे. चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए आश्रय शर्मा ने पीएम और सीएम पर खूब तंज कसा.

By

Published : May 10, 2019, 11:21 PM IST

चुनाव प्रचार के लिए केलांग पहुंचे आश्रय शर्मा.

कुल्लू: मंडी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा शुक्रवार को चुनाव प्रचार से लिए लाहौल घाटी के केलांग पहुंचे. आश्रय शर्मा के साथ उनके दादा पूर्व केंद्रीय संचार मंत्री पंडित सुखराम थे. केलांग में कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ दोनों का स्वागत किया.

चुनाव प्रचार के लिए केलांग पहुंचे आश्रय शर्मा.

केलांग में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए लोकसभा प्रत्याशी आश्रय शर्मा ने मोदी सरकार व जयराम सरकार पर भी खूब तंज कसा. आश्रय ने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार ने जहां पिछले 5 सालों में युवाओं को गुमराह किया. वहीं जयराम सरकार भी इससे पीछे नहीं है. जयराम सरकार भी अपने प्रत्याशियों के प्रचार के दौरान केंद्र सरकार के झूठे आंकड़ों को जनता के समक्ष पेश कर रही है. ताकि लोकसभा चुनावों के दौरान उनके प्रत्याशी जीत हासिल कर सके.

ये भी पढ़ें: मंडी के पड्डल मैदान में PM मोदी की रैली, मंच पर पहुंचते ही मांगी माफी

आश्रय ने कहा कि उन्हें शायद इस बात का पता नहीं है कि जनता अब जागरुक हो चुकी है और वह उनके इस भ्रम में नहीं आने वाली है. वहीं, आश्रय शर्मा ने अपने दादा के विकास कार्य को गिनाते हुए कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की लोगों से अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details