हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Nov 12, 2020, 6:59 PM IST

ETV Bharat / city

पति का मृत्यु प्रमाण पत्र न मिलने से महिला परेशान, ADM को सौंपा ज्ञापन

गवारड़ू में महिला ने गुरुवार को एडीएम हमीरपुर को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन के माध्यम से गांव की महिला रजनी देवी ने पति की मौत के बाद मृत्यु प्रमाण पत्र न दिए जाने की समस्या को प्रशासन के समक्ष रखा है.

महिला ने एडीएम को सौंपा ज्ञापन
महिला ने एडीएम को सौंपा ज्ञापन

हमीरपुर: टौणी देवी क्षेत्र के गवारड़ू में महिला ने गुरुवार को एडीएम हमीरपुर को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन के माध्यम से गांव की महिला रजनी देवी ने पति की मौत के बाद मृत्यु प्रमाण पत्र न दिए जाने की समस्या को प्रशासन के समक्ष रखा है.

महिला का कहना है कि गुजरात की एक कंपनी में तैनात उसके पति की आकस्मिक मृत्यु हो गई थी. लंबे समय से उसे पति की मृत्यु का प्रमाण पत्र नहीं दिया गया. बार-बार कंपनी अधिकारियों से संपर्क करने के बावजूद भी उसकी समस्या का समाधान नहीं हो रहा है.

महिला का कहना है कि कई बार कंपनी के अधिकारियों को फोन पर सूचना देने का प्रयास किया गया, लेकिन उसकी समस्या का समाधान नहीं हो रहा है. कंपनी की तरफ से किसी भी तरह की वित्तीय सहायता प्राप्त नहीं हुई है.

बता दें कि पीड़ित महिला आर्थिक तौर पर तंगी का सामना कर रही है. महिला को कंपनी की तरफ से कोई भी आर्थिक मदद नहीं मिली है, जिस वजह से परिवार का गुजारा करना मुश्किल हो गया है. अब महिला ने जिला प्रशासन के अधिकारियों से जल्द से जल्द समस्या के समाधान की मांग उठाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details