हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हमीरपुर के बड़सर में दो कारों की जोरदार टक्कर, 3 गंभीर घायल

By

Published : Dec 3, 2019, 11:45 PM IST

हमीरपुर के तहत बड़सर विधानसभा क्षेत्र के साथ लगते ग्राम पंचायत आघार के तहत नेरचौक-ऊना सुपर हाईवे पर दो कारों की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं.

Two cars crashed in Aghar of hamirpur
Two cars crashed in Aghar of hamirpur

हमीरपुरः जिला हमीरपुर के तहत बड़सर विधानसभा क्षेत्र के साथ लगते ग्राम पंचायत आघार के तहत नेरचौक-ऊना सुपर हाईवे पर दो कारों की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई. हादसा इतना भयंकर था कि दोनों ही कारों परखच्चे उड़ गए. दोनों कारों में करीब 10 लोग सवार थे, जिनमें से तीन गंभीर घायल हो गए हैं.

घायलों को उपचार के लिए भोटा अस्पताल लाया गया. गंभीर घायलों में घायलों में संतोष कुमार, मंजू जिला बिलासपुर और ऊना के संजीव कुमार शामिल हैं. सभी घायलों का उपचार भोटा अस्पताल में किया गया. प्राथमिक उपचार के बाद एक घायल को मेडिकल कॉलेज हमीरपुर रेफर किया गया है. वहीं, पुलिस ने भी मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

वीडियो.

इस बारे पुलिस अधीक्षक हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर का कहना है कि मामले में जानकारी मिलने के बाद छानबीन की जा रही है .घायलों का उपचार अस्पताल में चल रहा है. उन्होंने कहा कि उपचार के बाद घायलों की हालत स्थिर है. एक घायल को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में लाया गया है.

ये भी पढ़ें- नशा तस्करी मामले में कोर्ट ने सुनाया अपना फैसला, 5-5 वर्ष के कठोर कारावास की सजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details