हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Mar 26, 2021, 11:39 AM IST

ETV Bharat / city

हमीरपुर शहर में सालों के बाद नजर आएगी ट्रैफिक लाइट, मजबूत होगी यातायात संचालन व्यवस्था

हमीरपुर शहर में बढ़ते ट्रैफिक दबाव के चलते जिला पुलिस यातायात व्यवस्था को और भी सुदृढ़ करने में जुटी है, ताकि पुलिस बल की कमी को भी पूरा किया जा सके और ट्रैफिक व्यवस्था भी मजबूत हो. शहर के भोटा चौक और नादौन चौक पर ट्रैफिक लाइट लगाई जाएगी. इसके लिए प्रक्रिया शुरू कर दी गई है जल्द ही यह कार्य पूरा किया जाएगा.

traffic-will-be-operated-in-hamirpur-city-soon-through-traffic-lights
फोटो.

हमीरपुर: जिला मुख्यालय हमीरपुर में अब यातायात व्यवस्था को मजबूत किया जाएगा. सालों के बाद एक बार फिर हमीरपुर शहर की सबसे व्यस्त चौराहों पर ट्रैफिक लाइट नजर आएगी. जिला मुख्यालय के भोटा चौक और नादौन चौक पर जिला पुलिस अब ट्रैफिक लाइट लगाएगी.

इसके लिए जिला पुलिस ने कवायद शुरू कर दी है. जल्द ही अब इस कार्य को पूरा भी किया जाएगा. जिससे एक बार फिर हमीरपुर शहर में ट्रैफिक लाइट के माध्यम से यातायात को संचालित किया जाएगा.

वीडियो रिपोर्ट.

ट्रैफिक लाइट लगाने की प्रक्रिया शुरू

पुलिस अधीक्षक हमीरपुर डॉ. कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ने कहा कि इस मामले को टेकअप किया गया है. शहर के भोटा चौक और नादौन चौक पर ट्रैफिक लाइट लगाई जाएगी. इसके लिए प्रक्रिया शुरू कर दी गई है जल्द ही यह कार्य पूरा किया जाएगा.

ट्रैफिक व्यवस्था होगी मजबूत

गौरतलब है कि हमीरपुर शहर में बढ़ते ट्रैफिक दबाव के चलते जिला पुलिस यातायात व्यवस्था को और भी सुदृढ़ करने में जुटी है, ताकि पुलिस बल की कमी को भी पूरा किया जा सके और ट्रैफिक व्यवस्था भी मजबूत हो. हालांकि बाईपास के निर्माण से कुछ हद तक का शहर की मुख्य सड़क पर दबाव तो कम हुआ है, लेकिन पुलिस बल की कमी के कारण यातायात के प्रबंधन में जिला पुलिस को कभी कभार दिक्कत पेश आती है.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस विधायक सुक्खू पर झूठा चुनाव शपथपत्र देने का आरोप, जांच के आदेश जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details